Advertisement

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की प्लास्टिक सर्जरी हुई गलत़ साबित

0 65

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस की लाइफ ऑनस्क्रीन जैसे दिखती है,ऑफस्क्रीन उसके एकदम अपोजिट है।एक्ट्रेसेस चाहे बॉलीवूड की हो या फिर हॉलीवूड की अपनी लाइफस्टाइल और खूबसूरती को लेके वो बहोत ही सचेत रहती है,और उसे बरकरार करने के लिए तरह तरह के एक्सपेरिमैंट भी करती रहती है ।ऐसे में प्लास्टिक सर्जरी करवाना बहोत ही आम बात होगयी है।प्लास्टिक सर्जरी का रिजल्ट कभी अच्छा भी होता है और कभी खराब भी।बॉलीवूड में ऐसे बहोत सी हसीनाएं है,जिसने अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए प्लास्टिक सर्जरी तो कराली,लेकिन उनकी सर्जरी ने उनकी खूबसूरती को निखारने के बजाये उनके चेहरे को और बिगाड़ दिया।

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का।अनुष्का ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में की थी, और 2008  से लेके 2019 तक में उनके चेहरे में काफी बदलाव आया है। अनुष्का ने दो बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।अनुष्‍का को जब अपनी पहली मूवी का ऑफर आया तब उन्‍हें अपनी बेडोल नाक की वजह से खुद पर बिल्‍कुल भी कॉन्फिडेंस नहीं था। इसके चलते उन्‍होंने मूवी रिलीज होने के बाद अपनी नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवा ली। कुछ समय बाद अनुष्का ने लिप सर्जरी कराई,हालांकि अनुष्का की ये लिप सर्जरी उनके फैंस को बिलकुल पसंद नहीं आयी ।जिसके वजह से उनका इंडस्ट्री में काफी मज़ाक बनाया गया।

अब बात आती है टार्ज़न गर्ल आईशा टाकिया की। आईशा ने अब फिल्मो से दुरी बना ली है, ऐसे में फिल्मो से दुरी बनाने और माँ बनने के बाद जब वो एक इवेंट में नज़र आयी तो उनको देख के सब चौंक गए।आईशा ने अपनी लिप्स से लेके चेहरे के भी प्लास्टिक सर्जरी कराई।उनका ये लुक उनके फैंस को पसंद नहीं आया। अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए ये सर्जरी उनके लिए गलत साबित हो गई।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply