सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ ट्रेलर को सेलेब्स ने किया शेयर , डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने कही ये बात

1 min


सुशांत दिल बेचारा ट्रेलर

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज , बॉलीवुड सेलेब्स ने एक्टर को किया याद

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना संघी हैं। इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर पॉजिटिव रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। एक्टर को लेकर फैंस इमोशनल हैं लेकिन साथ ही फिल्‍म के लिए एक्‍साइटेड भी हैं। आम लोग ही नहीं, तमाम बॉलीवुड सिलेब्‍स ने भी सुशांत की फिल्‍म के ट्रेलर की तारीफ की है।

फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर का फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसका अंदाज ऐसे लगाया जा सकता है कि ट्रेलर र‍िलीज होने के बाद इसको एक लाख से ज्यादा लाइक्‍स म‍िल चुके है। #DilBecharaTrailer सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था।

फिल्‍म के डायलॉग्स जैसे ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है, ‘एक था राजा एक थी रानी, दोनों मर गए खत्म कहानी’ और दूसरा डायलॉग ‘जन्म कब लेना और कब मरना है हम डिसाइड नहीं कर सकते लेकिन कैसे जीना है, ये हम डिसाइड करते हैं’ लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है।

बता दें, कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा इस फिल्‍म से डायरेक्‍टर के तौर पर अपना डेब्‍यू कर रहे हैं। फिल्‍म में संजना संघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म इंग्लिश नॉवल और फिल्म ‘द फॉल्ट इन ऑवर स्टार्स’ का हिंदी रीमेक है। फिल्‍म 24 जुलाई से डिज्‍नी+हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगी। और इसे नॉन सब्सक्राइबर्स के लिए भी फ्री रखा गया है यानि सभी इसे मुफ्त में ऑनलाइन देख सकते हैं।

यहाँ देखें फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर:

ये भी पढ़ें– खत्म हुआ फैंस का इंतजार, सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये