सेलेब्स जो अब सिद्धार्थ शुक्ला की उपस्थिति को याद करते हैं और उनके आकस्मिक निधन से बहुत दुखी हैं, अभी भी उनके लिए संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

1 min


निर्देशक आशीष श्रीवास्तव जिन्होंने उन्हें दिल से दिल तक में निर्देशित किया था

सिद्धार्थ के गुजरने की खबर बहुत ही भयानक है। वे इतने जिंदादिल इंसान थे। वह जीवन से भरपूर थे और वे बहुत सीधे-सादे व्यक्ति थे। वह जो महसूस करते थे उसे कहने से नहीं कतराते थे और मुझे उनमें वह गुण पसंद आया। मैंने उन्हें ‘दिल से दिल तक’ के पहले कुछ एपिसोड में निर्देशित किया है और हमने एक अच्छा समीकरण साझा किया है। यह एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर थी और मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह नहीं रहे।

शीना बजाज

हालांकि मैंने उनके साथ काम नहीं किया है, लेकिन मैं उनसे कुछ अवार्ड शो में मिला हूं। हमने हमेशा एक-दूसरे को बधाई दी। बालिका वधू मेरी परम पसंदीदा थीं। उनके निधन की खबर सुनकर बहुत ही सदमा लगा है। भगवान उनके परिवार और दोस्तों को शक्ति दे। आरआईपी सिद्धार्थ।

एजाज खान

सिद्धार्थ शुक्ला छोटे भाई जैसे थे, मैं उनसे प्यार करता था। मैंने उसकी ओर देखा। मैंने उनकी समझ, दृष्टिकोण और निष्पक्षता की ओर देखा। यह वास्तव में व्यक्तिगत लगता है और मैं सिर्फ उनके करीबी और परिवार की शक्ति और धैर्य के लिए प्रार्थना करता हूं। मैं हमेशा टीम सिद्धार्थ रहूंगा।

SHARE

Mayapuri