अनिल कपूर और अर्जुन कपूर ने किया ‘मुबारकां’ का प्रमोशन

1 min


Anil kapoor, Arjun kapoor

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘मुबारकां’ रिलीज के करीब है, इसी के साथ बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर भी अपनी इस फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपनी इस कॉमेडी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अर्जुन पूरी रौब में दिखे। यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आयोजित ‘सदभावना दिवस-2017’ का जश्न मनाने के तुरंत बाद, अनिल और अर्जुन विज्ञान विहार स्थित बागई केंद्र पहुंचे। इन दोनों चाचा-भतीजे की जोड़ी को अपने घर में पाकर बागई परिवार बेहद रोमांचित दिखा।

बागई परिवार के प्रमुख विपुल कुमार बागाई ने दन दोनों कलाकारों के स्वागत और अपने घर में इनकी विशेष उपस्थिति बनाए रखने के लिए कोई कसर शेष नहीं छोड़ी। अनिल और अर्जुन ने बागई परिवार की बहू शीनाम बागाई द्वारा की गई ‘आरती’ अनुष्ठान के बाद ही घर में प्रवेश किया। घर की बुजुर्ग महिला सुनीता बागई ने दोनों चाचा-भतीजा को जीभर कर आशीर्वाद दिया, तो वहीं घर के बच्चों ने भी बॉलीवुड के इन लोकप्रिय कलाकारों के साथ जमकर धमाल मचाया।

परिवार के सभी लोगों एवं रिश्तेदारों ने इनकी आनेवाली फिल्म ‘मुबारकां’ की कामयाबी के लिए दुआएं कीं। दरअसल,इस बार अर्जुन और अनिल कपूर, यानी असली जिंदगी के चाचा-भतीजे की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर रॉक करने के लिए तैयार हैं, जबकि ‘मुबारकां’ में इन दोनों डायनैमिक स्टार्स के साथ आथिया शेट्टी, इलियाना डिक्रूज जैसी अदाकाराएं भी रोमांस और कॉमेडी के संयोजन की अहम कड़ी साबित होंगी।

इस फिल्म की कहानी अर्जुन कपूर द्वारा निभाए गए दो जुड़वां भाइयों के चारों ओर घूमती है, जिसने अपने विलक्षण चाचा को यह सुनिश्चित करने के लिए बदल दिया है कि वे दोनों उस स्त्री से शादी करेंगे, जिनसे वे प्यार करते हैं। अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी।

Anil kapoor, Arjun kapoor
Anil kapoor, Arjun kapoor
Anil kapoor, Arjun kapoor
Anil kapoor, Arjun kapoor
Anil kapoor, Arjun kapoor
Anil kapoor, Arjun kapoor

 

SHARE

Mayapuri