Chali Chali teaser THALAIVI 2 अप्रैल को रिलीज होगा फिल्म का पहला गाना

1 min


*Chali Chali teaser THALAIVI !  2 अप्रैल को रिलीज होगा फिल्म थलाइवी का पहला गाना ’चली चली’ जिसकी शूटिंग के लिए कंगना ने पानी में बिताया 24 घंटे !
जबसे फिल्म फ्लाईवी का ट्रेलर आया है तब से दर्शकों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता हद पार हो गई है। अम्मा के जीवन पर बनी फिल्म का एक एक पल दर्शक अपने दिल में बसाना चाहते हैं।  फैंस के इसी प्यार को और बढ़ाते हुए फिल्म के मेकर रिलीज कर रहे हैं 2 अप्रैल को थलाइवी का पहला गाना ’चली चली’ जिसकी कुछ झलक इस टीजर में साफ दिख रही हैं।
हाल ही में एक्ट्रेस कंगना रनौत के सोशल मीडिया पर वोट फॉर THALAIVI इनिशिएटिव की घोषणा की गई थी और दर्शकों से पूछा गया था कि वो ट्रेलर के बाद क्या देखना चाहेंगे। और ज्यादातर लोगों ने ट्रेलर में गाने की एक झलक देख चुके उसे पूरा दिखाने की बात कही।
फिल्म चली चली का गाना एक पूल में फिल्माया गया है, जिसकी शूटिंग के लिए कंगना ने पानी में 24 घंटे बिताया। गाने के टीजर में इसकी झलक साफ नजर आ रही हैं।
यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म ’वेणीरा अड़ाई’ की याद दिलाएगा। बता दे कि जयललिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत ही छोटे उम्र से की थी। ताज्जुब की बात ये थी कि जयललिता को उनकी खुद की फिल्म देखने की अनुमति नहीं थी क्योंकि यह फिल्म ’ए’ रेटेड थी।
चूंकि गाना ’चली चली’ जयललिता के फिल्मी करियर के सुनहरे युग को दर्शाता है इसीलिए कंगना ने अपने आप में जयललिता के हाव भाव को उतारने में कोई कसर नहीं छोड़ी। क्लासिकल युग की इस खूबसूरती को कंगना ने अपने आप में समा लिया ।
गाने की शूटिंग स्टूडियो फॉर्मेट में की गई है जैसा कि पुराने दौर की फिल्मों में होता था। 3 दिन तक चले इस गाने की शूटिंग में जयललिता के हर एक रुप को कैप्चर किया गया। फिल्म को संगीत दिया है जीवी प्रकाश कुमार ने और गाने को गाया है सिंगर सैनधवी ने।
THALAIVI फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं। जिसके रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा हैं। जयललिता के फिल्मो में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा।
THALAIVI ,फ़िल्म को पेश किया जा रहा हैं विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स। फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया हैं विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया हैं हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने। फ़िल्म को तमिल , तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोस के द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये