मुंबई में लॉन्च हुआ टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2 शामिल हुई कास्ट

1 min


टीवीएफ की ट्रिपलिंग सीजन २ हिट वेब-सीरीज़ की दूसरी  कड़ी है, जो एक भव्य और मजेदार अवतार में  के लिए तैयार है। जब से टीज़र को रिलीज़ किया गया, ढाई साल के अंतराल के बाद वापस शो, ने अपनी सामग्री के कारण काफी चर्चा पैदा की है जो दिल से, वास्तविक और आसानी से संबंधित है। ट्रेलर को लॉन्च करने के एक हफ्ते के भीतर 1.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया।

पहली सड़क-यात्रा में जोधपुर से मुंबई होते हुए मुंबई से मनाली के लिए उड़ान भरने के बाद, उत्साह का स्तर हर समय उच्च स्तर के दर्शकों के साथ होता है, जो यह सोचकर कि भाई-बहन की इस मनोरंजक यात्रा में आगे क्या है। यह अनगिनत रोमांच के साथ दर्शकों के लिए एक पूर्ण व्यवहार होने का वादा करता है अभी तक प्रकट करने के लिए के रूप में भाई बहन तिकड़ी जयपुर, लखनऊ, कोलकाता और सिक्किम भर में इस समय अपने शुरू होता है। ट्रिपलिंग सीजन 2 कार रेंटल स्टार्ट-अप, ड्राइवज़ी द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

समीर सक्सेना द्वारा निर्मित, श्रृंखला में असाधारण रूप से प्रतिभाशाली सुमीत व्यास के साथ एक तारकीय स्टार कास्ट भी शामिल है, चंदन के रूप में, चंदन के रूप में, चंचल के रूप में मानवी गगरू और चितवन के रूप में अमोल पाराशर के साथ। साथ ही आगामी श्रृंखला में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कलाकार होंगे गजराज राव, कुबेर साव, रजित कपूर, श्वेता त्रिपाठी और कुणाल रॉय कपूर। शो के दूसरे सीज़न में नीलोत्पल बोरा द्वारा संगीत और पापोन द्वारा गीतों का गायन, और हुसैन हैड्री के गीत शामिल हैं।

 

Sumit Vyas, Maanvi Gagroo and Amol Parashar
Sumit Vyas, Maanvi Gagroo and Amol Parashar
Gajraj Rao, Sumit Vyas, Maanvi Gagroo and Amol Parashar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri