महामारी की अराजकता के बीच Chandani Soni बनी मददगार

1 min


Chandani Soni
Chandani Soni हाल ही में अपने पिता से तीन साल के लंबे अंतराल के बाद मिली। चांदनी सोनी निर्माता है, उन्होंने वेब सीरीज तंदूर और रक्तांचल का सह-निर्माण किया है। चांदनी अपने पिता से  मिलने के लिए अपने हिमाचल प्रदेश स्थित अपने गृहनगर सुंदरनगर की यात्रा की।अपने पिता के साथ  जब वह क्वालिटी टाइम बिता रही थीं, तो उन्होंने उस दौरान जिले के एक अनाथालय की भी मदद की।

महामारी हर किसी के लिए कठिन रही है। जिस वजह से चांदनी मंडी में स्थित दिव्य मानव ज्योति अनाथालय के बच्चों के लिए कुछ करना चाहती थी।  अपने पति और बेटी के साथ राशन का कुछ जरूरी सामान लेकर चांदनी उन बच्चों से  मिलने गयी।

Chandani Soni बताती हैं  “हमारा देश एक कठिन समय से गुजर रहा है, और मैं भी कुछ करना चाहती थी,  इसलिए जब मैं अपने पिता के पास गयी, तो मुझे एहसास हुआ कि मैं जो कुछ करना चाहती थी अब से बेहतर समय उसके लिए और  नहीं हो सकता।”

Chandni Soni

उन्होंने आगे कहा, “मैं संगठन में गयी और श्री सत्य प्रकाश से मिली, जो पिछले 38 वर्षों से इस अनाथालय की देखभाल कर रहे हैं। मास्क और सैनिटाइज़र अब एक आवश्यक वस्तु बन चुका है, इसलिए मैंने कुछ किराने की वस्तुओं के साथ उसे भी डोनेट किया।”

Chandni Soni

चांदनी ने दूसरों से भी हर संभव मदद करने का आग्रह किया और कहा, “ऐसे समय में, कम या अधिक नहीं होता है, लेकिन इसे पूरे दिल से किया जाना चाहिए। मैं लोगों से बाहर आने और हर संभव मदद करने का आग्रह करती हूं। हर मदद मायने रखती है, इसलिए अपने आप को मत रोकें और आगे बढ़ें और अपना काम करें।

Jyothi Venkatesh


Mayapuri