Chandro Tomar का कोरोना होने के बाद हुआ निधन, भूमि और तापसी ने दी श्रद्धांजली

1 min


Chandro Tomar

Shooter Chandro Tomar, जिसे शूटर दादी के नाम से जाना जाता है, शुक्रवार को कोरोना से जूझने के बाद निधन हो गया। उन्हें इस सप्ताह की शुरुआत में मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह 89 वर्ष की थी। उत्तर प्रदेश के बागपत गाँव की रहने वाली चंद्रो तोमर पहले से ही 60 साल की थीं, जब उन्होंने पहली बार बंदूक उठाई, लेकिन कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में जीत हासिल की। उनपर एक फिल्म भी बनाई गई जिसका नाम है सांड़ की आंख।  2019 की फिल्म में चंद्रो की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि चंद्रो तोमर की मृत्यु उनके लिए एक “व्यक्तिगत क्षति” है।

भूमि ने Chandro Tomar के साथ कई तस्वीरें शेयर की और कहा कि “उनके निधन की खबर सुन कर काफी दुख हुआ। ऐसा लग रहा है कि मेरा कोई हिस्सा चला गया है। उन्होंने कमाल की जिंदगी जीई है और काफी लोगों के जीवन पर प्रभाव भी डाला है। मैं बहुत लकी हूं कि मुझे उनका रोल प्ले करने का मौका मिला।“ साथ ही भूमि ने पोस्ट में काफी कुछ लिखा है।

भूमि के अलावा तापसी पन्नू ने भी इस्टाग्राम पर Chandro Tomar के साथ तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजली दी है। उन्होंने लिखा- “सभी के लिए आप एक इंस्पिरेशन रहोगी। सभी लड़कियों के दिल में हमेशा जिंदा रहोगी। आपने जीने का सभी को हॉप दिया है। मेरी क्यूटेस्ट रोकस्टार। आपके साथ हमेशा जीत और शांती बनी रहे।”

SHARE

Pragati Raj