‘छपाक’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, दीपिका पादुकोण हुईं भावुक

1 min


 'छपाक'

छपाक

दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर आ चुका है। 2 मिनट 20 सेकंड के इस ट्रेलर में आपको उन सभी एसिड अटैक विक्टिम्स का दर्द समझ आएगा, जिनको इस पुरुष प्रधान देश में अपनी मर्जी से जीने की सजा मिली है। और यह सजा है उनके खूबसूरत चेहरे को आजीवन के लिए भयावह बना देना।
फिल्म में दीपिका पादुकोण असल जीवन की एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं। दीपिका का पहला सीन ही शायद आपकी आंखों में आंसू ला दें। उस सीन में जब वो चीख रही हैं और उन पर पानी डाला जा रहा है, वो आपके हृदय को झकझोर देगा। देश की बिगड़ी हुई न्यायिक व्यवस्था को भी बहुत बढ़िया तरीके से दिखाया गया है। कई ऐसे सीन है ट्रेलर में जिसे देखकर आप की आंखें नम हो जाएंगी। पर विक्रांत मैस्सी की वजह से ना सिर्फ दीपिका बल्कि आपके चेहरे पर भी मुस्कान जरूर आएगी। दीपिका द्वारा बोला गया एक लाइन , ‘कितना अच्छा होता  अगर एसिड बिकता ही नहीं, और अगर बिकता नहीं तो  फिकता ही नहीं’ ‘, हर एसिड अटैक विक्टिम्स के दर्द को बयां करता है।

भावुक  हुईं दीपिका पादुकोण

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दीपिका काफी भावुक हो गई. उन्होंने बताया कि इस किरदार को निभाना इमोशनली और फिजिकली दोनों ही तरीके से चुनौतीपूर्ण था। इस मौके पर लक्ष्मी अग्रवाल भी मौजूद थी जिनका  किरदार दीपिका पादुकोण ‘छपाक’ में निभा रही हैं। विक्रांत  ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कहा कि, ‘सिनेमा के जरिए हमने इस गंभीर मुद्दे को उठाया है ताकि लोग लड़कियों के दर्द को समझ सकें’। ‘छपाक’ की डायरेक्टर हैं मेघना गुलजार। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये