झारखंड की धरती से जुड़ी फिल्म-‘चेज-नो मर्सी टू क्राइम’ के मधुर गीतों में शामिल मेलोडियस गीत-‘हर खुशी तेरे बिन’ से कुमार शानू का कमबैक

1 min


एम एस फिल्म्स एंड प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित हिंदी फिल्म ‘चेज-नो मर्सी टू क्राइम’ के मधुर गीतों में शामिल मेलोडियस गीत ‘हर ख़ुशी तेरे बिन……’ के साथ रोमांटिक गीतों के बेताज बादशाह कुमार शानू का कमबैक होने जा रहा है। हिंदी फिल्म ‘चेज नो मर्सी टू क्राइम’ के इस गीत को गायक कुमार शानू ने पिछले दिनों सना रिकॉर्डिंग स्टूडियो में लॉन्च किया।

Director SRG, Dipanjjon Basak, Kumar Shanu , Meena Sethi Mondal, Amyth Sethi

गीत लॉन्चिंग के समय कुमार शानू ने कहा कि मुझे संगीतकार पिनाकी बोस ने जब गाने का कंपोजिशन भेजा तो मैंने एक बार में इस गीत के लिए हां कह दिया। अब मैं ऐसे गीत गाना पसंद करता हूँ जो मुझे व्यक्तिगत रूप से अच्छे लगते है। ‘हर ख़ुशी तेरे बिन…’ एक बेहद ही रोमांटिक गाना है जो म्यूजिक लवर्स को काफी पसंद आएगा। इस अवसर पर फिल्म के लीड एक्टर अमित सेठी, दीपांजन बासक, निर्देशक एसआरजी, निर्मात्री मीना सेठी मंडल, संगीतकार पिनाकी बोस, गीतकार सुधाकर शर्मा और  रोहन डी पाठक उपस्थित रहे। इसफिल्म में तीन गाने हैं जिसे कुमार शानू, तृषा और बुद्धा ने आवाज दी है। फिल्म का संगीत बॉब एसएन, डी पाठक और पिनाकी बॉस ने तैयार किया है जिसे सुधाकर शर्मा और रोहन डी पाठक ने लिखा है तथा ज़ी म्यूजिक ने संगीत जारी किया है।

Director SRG, Dipanjjon Basak, Kumar Shanu , Meena Sethi Mondal, Amyth Sethi

फिल्म की कहानी बंगाल पुलिस द्वारा दिखाए गए वीरता की सच्ची घटना पर आधारित है। झारखंड में डाकू पिता-पुत्र (शीलेंद्र और सत्येंद्र यादव) द्वारा की गई एक ट्रेन डकैती की कहानी है। अपराधी को पकड़ने में पुलिस को जिन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है वही फिल्म में रोमांच पैदा करता है। झारखड व बंगाल की सीमावर्ती इलाके में घटी घटना पर आधारित इस फिल्म के मुख्य कलाकार मुश्ताक़ खान, गुलशन पांडेय, गार्गी पटेल, सुदीप मुख़र्जी, रमेश गोयल और समीक्षा गौर आदि हैं।इस फिल्म की शूटिंग कलकत्ता, झारखंड, नेपाल और बैंकॉक के खूबसूरत लोकेशंस पर की गयी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये