इस साल हमने छठ पूजा को और भी जिम्मेदारी से मनाया- रति पांडे

1 min


त्यौहार परिवार के साथ मनाया जाने वाला समय है। दिवाली मनाने के साथ, उत्तर भारत के क्षेत्रों के लिए सबसे बड़ा त्योहार छठ पूजा है जो इस वर्ष 20 नवंबर को मनाया गया। अभिनेत्री रति पांडे जो वर्तमान में दंगल टीवी की देवी आदि पराशक्ति में दिखाई देती हैं, सुनिश्चित करती हैं कि वह हर साल अपने परिवार के साथ इस त्योहार को अपने गृह नगर पटना में मनाती है।

चूंकि यह त्योहार उनके दिल के बहुत करीब है, इसलिए इस साल भी वह अपने घर गई। लेकिन महामारी को ध्यान में रखते हुए, रति ने कहा, “यह मेरे गृहनगर के लिए सबसे बड़ा त्यौहार है। पहले हमारी पूरी कॉलोनी एक साथ अनुष्ठान करने के लिए आती थी। हम मिठाई और बहुत सारी चीजों का आदान-प्रदान करते थे। लेकिन इस साल, हमें सबके साथ मनाने का मौका नहीं मिला। हम केवल अपने घर को सजाएंगे, हम उपवास करेंगे और प्रसाद बनाएंगे। हम इस बार गंगाजल से भरे टब के साथ छत पर अनुष्ठान किया जहां हम सूरज को उगते हुए और अस्त हुए देख सके। ”

rati-pandey

यह रतिपांडे की जिम्मेदारी से जश्न मनाने का तरीका है और वह अपने प्रशंसकों से भी ऐसा करने को  कहा था।

अधिक जानने के लिए सोमवार से शनिवार रात 9 बजे देखिये देवी आदि पराशक्ति दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) और वीडियोकॉन एनएचएच (सीएचएन नंबर 106) )।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये