Chattis Aur Maina: एक्ट्रेस संदीपा धर के आनेवाले शो का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, डांसर के किरदार में दिखेंगी संदीपा !

1 min


हाल ही में डायरेक्टर विक्रम भट्ट की वेबसीरिस ‘ बिसात ‘ में एक पावरफुल किरदार करने के बाद अब संदीपा ,अपने फैंस को दे रही हैं उनके आनेवाले नए शो ‘ छत्तीस और मैंना ‘ की सौगात।
जी हां, सोशल मीडिया पर संदीपा ने शेयर किया इस शो का पहला पोस्टर। सफेद रंग की लहंगे-चोली में संदीपा खूब जच रही हैं। इस शो में संदीपा एक डांसर के रोल में नजर आएंगी। शो में संदीपा के साथ नजर आएंगे एक्टर विक्रम सिंह चौहान। पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर कर संदीपा कहती हैं कि ” ये वक़्त बहुत कठिन हैं पर उम्मीद हैं कि इस पोस्टर के जरिये आपके चेहरें पर थोड़ी मुस्कान आ जाये ” ।  क्या होगा जब कमिटमेंट फोबिक मैना मिलती हैं आशारहित रोमान्टिक छत्तीस से?
हालांकि पोस्टर को देखकर यही अंदाज लगाया जा सकता हैं कि ये शो, लाइट ,कॉमेडी और मस्ती से भरपूर होगा। जिसमें संदीपा और विक्रम के बीच दिखेगी अजब-गजब की केमिस्ट्री । आपको बता दे कि संदीपा एक बहुत ही अच्छी क्लासिकल प्रशिक्षित नृत्यांगना हैं। और इस शो के जरिये संदीपा अपने टैलेंट को दिखाने में कोई कसर नही छोड़ना चाहती। शो में मैना बनकर एक आम लड़की से खास बनने तक के इस रोमांचित सफर को देखना मजेदार होगा।

Mayapuri