लेडीज स्पेशल के सेट पर छवि पांडे का फैन मोमेंट

1 min


Bappi-Lahiri

दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहे शो “लेडीज स्पेशल” में तीन अलग-अलग पृष्ठभूमि के व्यक्तित्वों की जीवन यात्रा को प्रदर्शित किया जा रहा है। इन तीन महिलाओं ने न केवल अपनी अदाकारी से दर्शकों को प्रभावित किया है, बल्कि और अपनी अतिरिक्त प्रतिभाओं निर्माताओं को हतप्रभ कर दिया है। एक शॉट के दौरान प्रमुख कलाकारों में से एक छवि पांडे उर्फ प्रार्थना को प्रतिष्ठित म्युजिक कम्पोजर बप्पी लाहिरी के सामने गाना गाना था। आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि बप्पी दा अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए गाना गाने के ऑफर के साथ प्रार्थना के घर आते हैं।

ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन एक गायक होने की वजह से प्रार्थना (छवि पांडे) ने इस चुनौती को सहजता से स्वीकार किया। बाद में उन्होंने निर्माताओं को बताया कि जब वह छोटी थी तो उन्होंने एक सिंगिंग शो में भी किस्मत आजमाई थी। हाालंकि, पहले दौर के बाद उन्हें नहीं चुना गया था। निर्माताओं को जब इस छिपी हुई प्रतिभा का पता चला तो वे चकित रह गए और बाद में बताया गया कि बप्पी दा सेट पर आ रहे हैं और उनके सामने छवि को गाना गाना है। वह रोमांचित हो उठी और नर्वस भी। वह बचपन से जिस व्यक्ति के गाने सुनती आई थी, उनके सामने उनका ही गाना जो गाना था। प्रशिक्षित गायक होने के बाद भी उन्होंने लगातार घंटों-घंटों रियाज किया।

शॉट पूरा होने के बाद खुशी से उत्साहित छवि पांडे ने कहा, “बप्पी दा के सामने गाना गाना एक बेहतरीन अनुभव रहा। इस शो पर यह मेरे लिए एक ऐसी याद बन गया है, जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं और वह अन्य कम्पोजर्स से बहुत अलग है। उनका ऑरा बहुत ही प्यारा है।”

प्रार्थना को दिखये हर सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे लेडीज स्पेशल में सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये