मुंबई में चीट इंडिया और ठाकरे की रिलीज़ डेट की घोषणा के लिए आयोजित की गयी प्रेस कॉन्फ्रेंस

1 min


2019 की शुरुआत धमाकेदार तरीके से हुई है! क्योंकि मुंबई में आदित्य ठाकरे और निर्माता संजय राउत के साथ “चीट इंडिया” के निर्माताओं द्वारा आयोजित हाई प्रोफाइल प्रेस कॉन्फ्रेंस  वास्तविक अर्थों में काफी शानदार थी। ठाकरे के मराठी संस्करण को 23 जनवरी से 25 जनवरी किया गया और 18 जनवरी को चीट इंडिया का रिलीज़ किया गया। यह स्मार्ट कदम चीट इंडिया की व्यावसायिक संभावनाओं को और बढ़ाएगा, जो पहले सप्ताह में एक साफ सुथरा दिन और आकर्षक गणतंत्र दिवस की छुट्टी का आनंद लेगा।

चीट इंडिया के निर्माताओं के साथ आदित्य ठाकरे की दोस्ती एक ज्ञात तथ्य है। युवा नेता ने उल्लेख किया कि वह वास्तव में चीट इंडिया की पटकथा का एक हिस्सा था जब निर्माताओं ने पिछले साल शोध के लिए उनके दिमाग को चुना था। ठाकरे ने टिप्पणी की, “पहले लोग चीट इंडिया को देखेंगे और हमारे सिस्टम से निराश हो जाएंगे! तब वे ठाकरे को देखेंगे और कुछ करने के लिए प्रेरित होंगे! मुझे लगता है कि मैं दोनों फिल्मों का हिस्सा हूं। वे दोनों मेरे दिल के बहुत करीब हैं। ”

निर्माता भूषण कुमार, इमरान हाशमी, तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर ने कहा, “बालासाहेब के सम्मान और वाणिज्य को अधिकतम करने के लिए, हम एक जीत-जीत के निर्णय पर पहुंचे। व्यापार में अहंकार नहीं होना चाहिए।

 

Atul Kasbekar, Bhushan Kumar, Emraan Hashmi, Aditya Thackeray
Atul Kasbekar, Sanjay Raut, Emraan Hashmi, Aditya Thackeray
Atul Kasbekar, Sanjay Raut, Emraan HashmiBhushan Kumar, Sanjay Raut, Aditya Thackeray, Emraan Hashmi, Atul KasbekarBhushan Kumar, Sanjay Raut, Aditya Thackeray, Emraan Hashmi, Atul Kasbekar
Sanjay Raut, Emraan Hashmi
Sanjay Raut, Emraan Hashmi
Sanjay Raut, Atul Kasbekar, Emraan Hashmi, Aditya Thackeray
Sanjay Raut, Atul Kasbekar, Aditya Thackeray, Emraan Hashmi

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये