‘चेहरे’ अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव सर्किट में धूम मचाने के लिए तैयार: आनंद पंडित

1 min


आनंद पंडित प्रोडक्शन ‘टिबुरॉन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ में एक आधिकारिक चयन है और इसे ‘रिवर टू रिवर फ्लोरेंस इंडियन फिल्म फेस्टिवल’ में भी प्रदर्शित किया जाएगा।

सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली फिल्मों में से एक होने के बाद, कोविड -19 की दूसरी लहर, और अमेज़ॅन प्राइम पर बड़ी दर्शकों की रेटिंग हासिल करने के बाद, अनुभवी निर्माता आनंद पंडित की फिल्म ‘चेहरे’ अब अंतरराष्ट्रीय त्योहार सर्किट पर ले जाने के लिए तैयार है।

फिल्म को आधिकारिक तौर पर 20वें टिबुरॉन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (कैलिफोर्निया, यूएसए) के लिए चुना गया है और इसे 21वें रिवर टू रिवर फ्लोरेंस इंडियन फिल्म फेस्टिवल (इटली) में भी प्रदर्शित किया जाएगा। निर्माता आनंद पंडित कहते हैं, “टिबुरॉन दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों में से एक है और इस साल भी 19 से 25 नवंबर तक स्वतंत्र और उल्लेखनीय फिल्में प्रदर्शित की जाएंगी। ‘चेहरे’ के लिए सिर्फ तीन में से एक आधिकारिक चयन होगा। भारत से चुनी गई फिल्में पूरी टीम के लिए बहुत खुशी और गर्व की बात है।”

अन्य दो चयन हैं मलयालम फिल्म, मार्टिन प्राकट द्वारा निर्देशित ‘नयट्टू’ और दर्शन अश्विन त्रिवेदी द्वारा निर्देशित गुजराती फिल्म, ‘मारा पप्पा सुपरहीरो’। ‘चेहरे’ एक लंबी सर्दियों की रात में घर में बर्फ़बारी में सेट एक थ्रिलर है और पहले से ही इसके लेखन, इसके असामान्य आधार और इमरान हाशमी द्वारा अभिनीत एक स्टर्लिंग कलाकारों के प्रदर्शन के लिए प्रशंसा जीती है, जो एक बिजनेस टाइकून और अमिताभ बच्चन की भूमिका निभाते हैं। शक्तिशाली भूमिका।

आनंद पंडित कहते हैं, “टिबुरॉन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल को संयुक्त राष्ट्र सिनेमा के रूप में जाना जाता है। मुझे वास्तव में खुशी है कि फिल्म यहां दिखाई जाएगी और दर्शकों के एक नए वर्ग को अब ‘चेहरे’ देखने को मिलेगी। दूसरी ओर रिवर टू रिवर फ्लोरेंस भारतीय फिल्म महोत्सव दुनिया का पहला ऐसा त्योहार है जो पूरी तरह से भारत की और उसके बारे में फिल्मों के लिए समर्पित है। ‘चेहरे’ फीचर फिल्म सेक्शन में प्रदर्शित किया जा रहा है, और यह रिवर टू रिवर ऑडियंस अवार्ड के लिए प्रतिस्पर्धा करेगा।”

SHARE

Mayapuri