सिनेमाघरों में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के “चेहरे” 17 जुलाई 2020 को देखेंगे दर्शक

1 min


महानायक अमिताभ बच्चन और डायनामिक किसिंग स्टार इमरान हाशमी को पहली बार एक साथ पर्दे पर देखने का सौभाग्य मिलेगा अपकमिंग फिल्म  “चेहरे” में। पहली बार लीजेन्ड और असाधारण व्यक्तित्व के धनी अमिताभ बच्चन और अपनी खास इमेज के लिए विवादित अभिनेता इमरान हाशमी ने इस फिल्म में एक साथ काम किया है। यह फिल्म अप्रैल में प्रदर्शित होने वाली थी, लेकिन फिल्म “गुलाबो सिताबो” के निर्माता रोनी लाहिरी और सुजीत सरकार के विनम्र अनुरोध पर इसकी रिलीज तारीख को आगे खिसका दिया गया है। अब यह 17 जुलाई 2020 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।
                    ‘चेहरे’ को रिलीज करने की नई तारीख के संबंध में निर्माता आनंद पंडित कहते हैं कि, सुजीत सरकार और रोनी लाहिरी के साथ हमारा हमेशा से एक मधुर संबंध रहा है। दोनो की फिल्मे शानदार हैं। अचछी रोमांचक फिल्मों को बेहतरीन रिलीज देना केवल हमारे आपसी फायदे की बात नहीं थी, बल्कि अमिताभ बच्चन के प्रशंसकों के लिए भी पारस्परिक रूप से फायदेमंद है। ऐसे में हमने अपनी फिल्म चेहरे को थियेटर में 17 जुलाई को रिलीज करने का फैसला किया है।
              रिलीज़ डेट की पुष्टि करते हुए राइजिंग सन फिल्म्स के निर्माता रोनी लाहिरी ने कहा है कि, हमारी फिल्म तैयार थी और हम इसे अप्रैल में रिलीज़ करने को उत्सुक थे। हमारा आनंद पंडित के साथ एक बेहतर तालमेल है और जैसा कि चेहरे की शूटिंग चल रही थी, ऐसे में हमने विनम्रतापूर्वक उनसे अप्रेल में “गुलाबो सिताबो’ को रिलीज करने का अनुरोध किया। इसपर उन्होंने विनम्र और सज्जनतापूर्ण रवैया दिखाते हुए चेहरे की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया।
              बता दें कि, फिल्म “चेहरे” का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है। इसका निर्देशन रूमी ज़ाफरी ने किया है। यह दिलचस्प आपराधिक घटनाओं और कानूनी पेचीदगियों से भरे ड्रामा व मिस्ट्री थ्रिलर बेस्ड फिल्म है। इसमें अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी एक-दूसरे के खिलाफ शानदार भूमिका में हैं। साथ में रिया चक्रवर्ती, सिद्धनाथ कपूर, दृथमन चक्रबर्ती, क्रिस्टेल डिसूजा, रघुबीर यादव और अन्नू कपूर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये