तनाज़ और बख्तियार ईरानी प्रोफेशनल मेकअप और हेयर अकैडमी हुई लॉन्च

1 min


*चिराग के मैजिकल मेकओवर ने अंधेरी वेस्ट में तनाज़ और बख्तियार ईरानी के साथ प्रोफेशनल मेकअप और हेयर अकैडमी लॉन्च की, जिसका विक्रम फडनीस द्वारा अनावरण किया गया

विक्रम फडनीस, उर्वशी ढोलकिया, जेमी लीवर, रक्षंदा खान, रोहित वर्मा, मुनिशा खतवानी, निशा रावल, निशा जामवाल सहित फिल्म और टेलीविजन उद्योग के कुछ बड़े नामों के साथ डॉ. चिराग बम्बबोट, तन्नाज़ ईरानी, ​​बख्तियार ईरानी, ​​​​निशा जामवाल, सारा आफरीन खान, सुमन चेलानी, कुनिका लाल, और कई अन्य उस कार्यक्रम में उपस्थित थे, जिसमें डॉ चिराग ने कुछ प्रसिद्ध मॉडलों पर मेकअप में अपनी महारत का प्रदर्शन किया था।

चिराग्स मैजिकल मेकओवर ने मेकअप और हेयर अकादमियों की एक अखिल भारतीय श्रृंखला शुरू की है। 2009 में प्रसिद्ध कलाकार, डॉ. चिराग बम्बबोट द्वारा शुरू किया गया, चिराग्स मैजिकल मेकओवर एक विशेषज्ञ कंपनी है जो दुल्हन, फिल्म, फैशन, टेलीविजन और मनोरंजन उद्योगों में सौंदर्य की दृष्टि से इच्छुक आने वाले मेकअप कलाकारों को शिक्षित करने के लिए समर्पित है। उनका उद्देश्य छात्रों को गहन और विस्तृत सिद्धांत ज्ञान प्रदान करना है जो उपयोगी कलात्मक करियर के लिए आवश्यक है।

डॉ. चिराग बम्बबोट ने खुद सुष्मिता सेन, सनी लियोन, शाहरुख खान, सलमान खान जैसी कई हस्तियों के साथ काम किया है। वह एकमात्र भारतीय मेकअप कलाकार हैं जिन्होंने सनसनीखेज पॉप आइकन लेडी गागा के साथ काम किया है। उन्होंने अंबानी और मित्तल की शादियों में भी बहुत काम किया है

सीएमएम के निदेशक और संस्थापक डॉ. चिराग बम्बबोट ने कहा, “हमारी अकादमियों की श्रृंखला के विस्तार की घोषणा करने के लिए इससे बेहतर समय कभी नहीं हो सकता था, इस प्रकार उद्योग में व्यावसायिकता और कलात्मकता के लिए बार बढ़ा मिलता है। इसके लिए हमने गहन निवेश किया है और अपने छात्रों को विश्व स्तरीय गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने के लिए सर्वोत्तम उत्पादों और नवीनतम तकनीकों का उपयोग करते हुए अत्यधिक अनुभवी प्रशिक्षकों की एक टीम को एक साथ रखा है।

चिराग मैजिकल मेकओवर की निदेशक और सीईओ वंदना वत्स ने कहा, “हमारा दृष्टिकोण मेकअप और मेकअप कलात्मकता उद्योग के इस क्षेत्र में नए मार्ग प्रशस्त करना है। हमारा लक्ष्य आज की बालिकाओं और महिलाओं को शामिल करना, उन्हें सशक्त बनाना है, उन्हें नए करियर के अवसरों को खोलने के लिए उपकरणों से लैस करना है।”

तनाज ईरानी, ​​एक मान्यता प्राप्त टेलीविजन अभिनेत्री और अंधेरी अकादमी की फ्रैंचाइज़ी पार्टनर हैं। वह अपनी शाखा में नामांकन करने वाले सभी छात्रों को लाइफ कोच के रूप में अपनी सेवाएं भी प्रदान करेंगी। वह एक योग्य लाइफ कोच भी हैं और उन्हें लगता है कि आज ज्यादातर लोग उन्हें समझने की कमी और बात करने के लिए किसी की कमी के कारण पीड़ित हैं। इसलिए जब वे आपको अपने चेहरे को बाहर से सुशोभित करना सिखाते हैं, तो तन्नाज़ उनकी आत्मा को अंदर से सुंदर बनाने में उनकी मदद कर रही होंगी, “मैं इस नए उद्यम के बारे में बहुत उत्साहित हूं। मुझे हमेशा से मेकअप करना पसंद रहा है और मेरा चिराग के साथ पुराना रिश्ता रहा है। यह मेरे लिए एक ड्रीम प्रोजेक्ट है।”

जो छात्र लॉन्च के दिन अपना पंजीकरण कराएंगे, उन्हें इस अकादमी के सभी पाठ्यक्रमों पर विशेष छूट मिलेगी।

देखें इवेंट की पूरी वीडियो

यहाँ क्लिक करें

 

SHARE

Mayapuri