16 साल बाद दोबारा मिले चेतन हंसराज और रूपा दिवेतिया

1 min


Rupa Divetia and Chetan Hansraj

ज़ी टीवी अपने दर्शकों को ऐसी दिलचस्प और अनोखी कहानियां दिखा रहा है, जिसने भारतीय मध्यम वर्ग की नब्ज थाम ली है। अपनी अनेक रोमांचक कहानियों के बीच ज़ी टीवी ने हाल ही में अपने बेहद सफल वीकेंड थ्रिलर ब्रह्मराक्षस 2 के दूसरे सीजन की शुरुआत की है।

ज्योति वेंकटेश

पर्दे पर ये दोनों किरदार जितने करीब नजर आते हैं, उतने ही करीब वो असल जिंदगी में भी हैं

Rupa Divetia and Chetan Hansraj

बालाजी टेलिफिल्म्स के निर्माण में बने इस शो में टेलीविजन एक्ट्रेस निक्की शर्मा कालिंदी का रोल निभा रही हैं, जिनके ऑपोजिट पर्ल वी. पुरी अंगद के रोल में नजर आ रहे हैं।

एक रोमांचक शुरुआत करने के बाद इस शो में हाल ही में ब्रह्मराक्षस का असली चेहरा उजागर किया गया है, जिसमें ब्रह्मराक्षस इंसानी रूप लेता है।

पॉपुलर टेलीविजन एक्टर चेतन हंसराज के द्वारा निभाया जा रहे ब्रह्मराक्षस के रोल में वो गहना (रूपा दिवेतिया) के साथ मिलकर कालिंदी के खिलाफ साजिश रचता है, जहां गहना ब्रह्मराक्षस की शक्तियां जगाने के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा लेती है।

पर्दे पर ये दोनों किरदार जितने करीब नजर आते हैं, उतने ही करीब वो असल जिंदगी में भी हैं। रूपा और चेतन के बीच ऑफ-स्क्रीन भी बड़ा गहरा नाता है। इन दोनों की मुलाकात तब हुई थी, जब दोनों ने 2004 में एक शो के लिए शूटिंग की थी।

अब लगभग 16 साल बाद दोनों एक बार फिर ब्रह्मराक्षस 2 के सेट पर मिले हैं। साथ में सींस की शूटिंग करते हुए रूपा और चेतन बहुत बढ़िया वक्त गुजार रहे हैं और अपनी पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं।

चेतन हंसराज ने बताया, “मैंने अपने पहले शो में रूपा जी के साथ काम किया था। असल में उसके बाद हम ब्रह्मराक्षस 2 के सेट पर ही मिल रहे हैं और यह वाकई एक बड़ा अच्छा एहसास है।

“रूपा जी के साथ काम करके मैं वाकई बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं” चेतन हंसराज

Rupa Divetia and Chetan Hansraj

मुझे कहना पड़ेगा कि यह एक बिल्कुल अलग तरह का अनुभव है। मैंने बालाजी के साथ इतने शोज़ किए हैं कि मैं सेट पर एक्टर से लेकर स्पॉट दादा और कैमरामैन तक, ऐसे बहुत-से लोगों को देखता हूं जो मेरे पिछले शोज़ में भी रह चुके हैं।

यह बिल्कुल कल की बात लगती है! रूपा जी के साथ काम करके मैं वाकई बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं।”

रूपा दिवेतिया ने कहा, “चेतन के साथ काम करना हमेशा से रोमांचक अनुभव रहा है और यह इसलिए भी है, क्योंकि हमें इतने सालों बाद एक साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

चेतन ने एक बच्चे के रूप में मेरे साथ अपना करियर शुरू किया था। उस समय वो बहुत यंग था और अब वो एक मैच्योर एक्टर बन गए हैं। ब्रह्मराक्षस 2 के सेट पर उनसे दोबारा जुड़ना वाकई बड़ी खुशी की बात है।”

जहां रूपा और चेतन अपनी कुछ सुनहरी यादें ताजा करते हुए बढ़िया वक्त बिता रहे हैं, वहीं इस शो में इन दोनों के किरदार मिलकर कालिंदी और अंगद की जिंदगी में कुछ शैतानी योजना बना रहे हैं।

देखते रहिए ब्रह्मराक्षस 2, हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये