प्रेम बंधन के सेट पर छवि पांडे को छोट लगी।

1 min


Chhavi pandey
मुंबई, ०५ फरवरी २०२१ : हाल ही में,  दंगल टीवी के छवि पांडे अभिनीत कार्यक्रम ‘प्रेम बंधन’ में बहुत ड्रामा और एक्शन सीक्वेंस चल रहे है। यह ड्रामा देखने में  दर्शकों को बहुत मज़ा आ रहा है। लेकिन ऐसे सीन्स की शूटिंग कभी-कभी दुर्घटना में भी बदल सकती है। ऐसी ही एक घटना प्रेम बंधन के सेट पर हुई थी।
छवि पांडेएक सीक्वेंस था जब राजेश- जो किरदार विनीत कुमार चौधरी निभाते हैi- वह हर्ष (मनीत जोरा) को बाथटब में  चोट पहुँचाने की कोशिश कर रहे थे और उन्हें जानकी उर्फ छवि पांडे से दूर रहने की धमकी दे रहे थे। हर्ष को राजेश से बचाने के दृश्य में जानकी की आवश्यकता थी। जानकी के हर्ष को बचाने के सीन के  दौरान राजेश की कोहनी से गलती से छवी के गले पर चोट लगी।

मैं शूट नहीं कर सकती थी और यह दिन का आखिरी शॉट था – छवि

छवि पांडे उसी के बारे में बात करते हुए, छवी पांडे कहती हैं, “यह एक क्लोज-अप शॉट था और विनीत की पीठ मेरे सामने थी। इसलिए, जब मैं विनीत से मनीत को बचाने की कोशिश कर रही थी, तो उन्होंने अपना हाथ उठाया और उनकी कोहनी गलती से मेरे गले पर लगी। मेरा गला सूख गया और आखिरकार सूज गया। मैं बोल भी नहीं पा रही थी। यह तब हुआ जब शॉट चल रहा था और सब कुछ वास्तव में कैमरे में कैद हो गया। मैं डॉक्टर के पास गई और उन्होंने मुझे 5 दिन के दवाई का कोर्स करने कहा। मैं शूट नहीं कर सकती थी और यह दिन का आखिरी शॉट था। इसलिए, हम उस दिन शूट पूरा नहीं कर सके। दोबारा शूटिंग शुरू करने से पहले मैंने एक दिन का ब्रेक लेने का फैसला किया। मेरी टीम ने मेरा भरपूर समर्थन किया और मेरी अच्छी देखभाल की। मैं ऐसे लोगों के साथ काम करने के लिए आभारी हूं।”
छवि पांडे हम छवि के उनके काम के प्रति समर्पण की सराहना करते हैं क्योंकि वह दर्द के बावजूद काम पर वापस चली गईं।
प्रेम बंधन एक स्वतंत्र लड़की की कहानी है जो अपने परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेती है और कैसे वह एक रहस्यमय अतीत होनेवाले एक व्यापारी से शादी कर लेती है। शो एक अनूठी कहानी  का वादा करता है जो दर्शकों को उत्साहित करेगा। देखिये प्रेम बंधन सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे दंगल टीवी पर ।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये