चिड़िया घर में आयेंगे दो नये सदस्य

1 min


“चिड़िया घर” एक जिंदा दिल परिवार की कहानी है, जिसके विभिन्न सदस्यों की कुछ विशिष्ट आदतें हैं। अपने अलग-अलग नाम के अनुसार सभी सदस्य विशिष्ट आदतों को दर्शाते हैं, जो कि उनके व्यक्तित्व और व्यवहार को परिभाषित करते हैं।

चिड़िया घर परिवार में दो मेहमानों महेश और उसके भतीजे योगेश की एंट्री हुई है। महेश, शो में राजेन्द्र गुप्ता द्वारा अभिनीत किरदार बाबूजी का पुराना दोस्त है। चाचा और भतीजे को भविष्य के लिये सामान बचाकर रखने की आदत है, लेकिन वे अपनी सीमाओं को पार कर गये हैं। गैस बचाने के लिये वे कच्ची सब्जियां खाते हैं और बिजली बचाने के लिये पंखे के बिना सोते हैं। हालांकि, सब कुछ उस समय तक सही चलता है, जब तक कि वे चिडि़या घर के परिवार के सदस्यों को भी अपनी तरह जीवन शैली अपनाने के लिये मजबूर नहीं करते।

मेहमानों को देखकर समूचा परिवार वाकई में दंग रह जाता है और वे एक साथ मिलकर महेश और योगेश से छुटकारा पाने का फैसला करते हैं। परिवार के सदस्य मेहमानों को भगाने के लिये कई योजनायें बनाते हैं, लेकिन हर बार उन्हें निराशा ही मिलती है।चिड़ियाघर परिवार के सदस्य अब इन मेहमानों को अपने घर से बाहर निकालने का दृढ़ निश्चय करते हैं।

चिड़िया घर के सदस्य इन अनचाहे मेहमानों से कैसे छुटकारा पायेंगे?

गोमुख का किरदार अदा कर रहे, सुमित अरोड़ा ने कहा, ‘‘हमारा मौजूदा ट्रैक ढेर सारी हंसी और मस्ती से भरपूर है। हम चिडि़या घर में अपने मेहमानों से छुटकारा पाने के लिये किताब में लिखा हर तरीका आजमाते हैं, लेकिन हर बार नाकामयाब रहते हैं। दर्शकों को मौजूदा ट्रैक में काफी पागलपंती देखने को मिलेगी”।

मस्ती और कॉमेडी का आनंद उठाने के लिये देखते रहिये, चिडि़या घर, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सब टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये