‘चिड़िया घर’ ने 800 एपिसोड्स के पूर्ण होने का जश्न मनाया

1 min


‘चिड़िया घर’ विविध प्रकार के स्वभाव वाले विभिन्न प्रकार के सदस्यों से भरे-पूरे एक मनोरंजनप्रिय परिवार की कहानी है। अपने भिन्न प्रकार के पशुतुल्य नामों के अनुरुप ये सभी सदस्य एक अनूठे गुण को प्रदर्शित करते हैं, जो इनके व्यक्तित्व एवं व्यवहार को रेखांकित करता है।

sss

चिड़िया घर के कलाकारों एवं टीम के सदस्यों ने भारत के पसंदीदा पारिवारिक मनोरंजन चैनल- सब टीवी पर अपने शो के 800 एपिसोड्स के पूर्ण होने पर एक ऐतिहासिक उपलब्धि का अनुभव किया। इस आनंददायी अवसर पर चिड़िया घर के कलाकार गण परेश गणात्रा, आदिति सजवान, सारांश वर्मा, सुमित अरोड़ा एवं त्रिशिखा त्रिपाठी उपस्थित थे। टीम के सभी सदस्यों ने पिछले अनेक वर्षों में अपने विशेष सुखद अनुभवों को साझा किया तथा एक-दूसरे के साथ काम करने की अनकहे आनंद के भाव को भी प्रदर्शित किया। कलाकारों ने इस अद्भुत अवसर को सेलिब्रेट करने के लिए प्रोडक्शन हाउस और समूचे क्रू सदस्यों के साथ मिल कर केक भी काटा तथा इसके साथ ही साथ इन्होंने केक के टुकड़ों को एक-दूसरे को खिला कर इस अवसर का खूब लुत्फ उठाया। सेट पर उपस्थित प्रत्येक सदस्य के साथ इन्होंने ढेर सारी तस्वीरें खींचीं एवं खिंचवायीं तथा अपने क्रू सदस्यों के साथ भी इन्होंने तस्वीरें खिंचवायीं, जो पिछले तीन वर्षों में एक प्रतिष्ठित एवं सुखद सहयोग के साथ परिवार के सदस्य के समान बन गये हैं।

घोटक की भूमिका निभाने वाले परेश गणात्रा ने कहा कि, ‘‘ऐसी शानदार उपलब्धि को हासिल करना वास्तव में एक अद्भुत एहसास के समान है। ये वास्तव में एक लंबी यात्रा रही है, लेकिन इसका हर क्षण विशिष्ट रहा है और मेरे दिल के काफी करीब है। हम एक परिवार के जैसे हैं और हमारे बीच भरपूर प्यार और एक-दूसरे की देखभाल की भावना जागृत हो गयी है। हम एक-दूसरे के साथ काम करना पसंद करते हैं तथा वास्तव में प्रतिदिन सेट्स पर उत्पन्न होने वाली नयी चुनौतियों का सामना करने एवं विविध दृश्यों में एक साथ मिल कर काम करने को लेकर काफी उत्साहित रहते हंै। मुझे आशा है कि हमारी यह यात्रा और अधिक सशक्तता से आगे बढ़ती रहेगी एवं और हम शीघ्र ही 1000 एपिसोड्स के आंकड़े को पार कर भविष्य में नये कीर्तिमानों को स्थापित करने में सफल होंगे।’’

हास्य और मनोरंजन की मस्ती का लुत्फ उठाने के लिए देखिये चिड़िया घर, सोमवार से शुक्रवार तक रात्रि 9 बजे, केवल सब टीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये