मुख्यमंत्री Pema Khandu ने भेड़िया के सेट से शेयर की वरुण की तस्वीर

1 min


Pema Khandu

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। कोरोना महामारी के बावजूद वो लगातार शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में वरुण के साथ कृति सेनन नजर आने वाली हैं। हाल ही में वरुण के साथ पूरी टीम की फोटो वायरल हो रही है। इन तस्वीरों के अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू (Pema Khandu) ने शेयर की है।

साथ ही Pema Khandu ने कैप्शन भी लिखा है- “फिल्म भेड़िया की शूटिंग, अमर कौशक द्वारा निर्देशित बॉलीवुड की आने वाली फिल्म जिसमें वरुण धवन और कृति सेनन नजर आएंगे। ये फिल्म अब अपने अंतिम चरण में हैं। मैं आज इस फिल्म की शूटिंग साइट पर गया। Ziro में फिल्म के क्रू से मिलकर बेहद खुशी हुई। अरुणाचल को चुनने के लिए धन्यवाद।”

इसके बाद उन्होंने वरुण की एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वरुण को अरुणाचल प्रदेश के लोगों की तारीफ की है। उन्होंने कहा- “’मैं तहे दिल से कहना चाहता हूं कि मैं अरुणाचल प्रदेश से बहुत प्यार करता हूं। ये मेरे करियर का अबतक का सबसे अच्छा अनुभव रहा है शूटिंग का। मैंने देश के बहुत सारे शहरों में शूटिंग किया है बहुत सारे स्टेट्स में शूटिंग किया है लेकिन यहां पर काम करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव रहा है। यहां के लोग बहुत अच्छे हैं बहुत सुंदर हैं यहां पर हर किसी का अनुभव अच्छा ही रहेगा।”

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये