बाल कलाकार इशांत भानुशाली विघ्नहर्ता गणेश में ‘पिप्पलाद’ की भूमिका में नजर आएंगे

1 min


Ishant-Bhanushali

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के संकट मोचन महाबली हनुमान में हनुमान के रूप में अपनी पिछली भूमिका के लिए लोकप्रिय बाल अभिनेता इशांत भानुशाली जल्द ही चौनल के सबसे पसंदीदा और देखे जाने वाले शो विघ्नहर्ता गणेश में ‘पिप्पलाद’ के किरदार में आएंगे। भगवान गणेश की कहानियों के इर्दगिर्द रची गई कहानियों ने हमेशा अपने दर्शकों को फलदायी ज्ञान से प्रेरित और समृद्ध किया है। यह शो हिंदू भगवान गणेश की अनकही कहानियों के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसे पूरे भारत में काफी संख्या दर्शक हासिल किए हैं। शो के आगामी ट्रैक में पहली बार भारतीय टेलीविजन पर शिव के 19 अवतारों को लाकर एक और आकर्षक मोड़ देखने को मिलेगा।

शो में, ईशांत शिव के पहले अवतार ‘पिप्पलाद’ का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। 12 वर्षीय अभिनेता ने पुष्टि करते हुए कहा, “मैं पिप्पलाद की भूमिका निभाऊंगा, जो शिव भगवान के अवतारों में से एक हैं। मैंने हमेशा भक्तों को पीपल के वृक्ष की पूजा करते देखा है और बहुत से भक्तों को यह पता नहीं है कि हम इसे क्यों पूजते हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे यह भूमिका मिली क्योंकि भगवान गणेश और शिव की कहानियों में न केवल मेरी दिलचस्पी है, बल्कि इस शो से मुझे उन कहानियों को गहराई से समझने का मौका मिलता है और यह ट्रैक सभी को पीपल के पेड़ की पूजा करने के पीछे छिपी कहानी को समझने में मदद करेगा। इसके अलावा, यह सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के साथ मेरा दूसरा शो है, मुझे अपने पिछले शो संकट मोचन हनुमान से प्यार है और मैं पूरी कास्ट के साथ शूटिंग का आनंद ले रहा हूं, जितना मैंने हनुमान का किरदार निभाने का आनंद लिया था।”

शो के आगामी ट्रैक में भगवान शिव के सभी 19 अवतारों को देखा जाएगा, जिसमें पिप्पलाद के बाद, नंदी, वीरभद्र, भैरव, अश्वत्थामा, शरभावतार, गृहपति, दुर्वासा, हनुमान, वृषभ, यतिनाथ, कृष्णदर्शन, ब्रह्माचारी, भिक्षुवर्य, सूरेश्वर, किराट, सूनवर्तक, यक्षेश्वर और अवधूद की भूमिका अनुभवी अभिनेता मलखान सिंह ने निभाई है।

इस बारे में अधिक जानने के लिए देखें, विघ्नहर्ता गणेश सोम-शुक्र शाम 7ः15 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये