सिंगर को मैसेज कर फैन ने मांगी न्यूड फोटो, फिर मिला ऐसा जवाब

1 min


chinmayi_sripada

बॉलीवुड हो या साउथ इंडस्ट्री हर जगह आजकल सेलिब्रिटीज़ का ट्रोल होना और उनपर बुरे-बुरे कमेंट्स किए जाना आम बात हो गई है। वहीं, हाल ही में साउथ की जानी मानी सिंगर चिन्मयी श्रीपदा के साथ भी कुछ ऐसा हुआ है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

बता दें कि चिन्मयी श्रीपदा ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें एक शख्स ने उन्हें मैसेज किया है। मैसेज में उसने सिंगर से उनकी न्यूड फोटो भेजने को कहा। जिसका चिन्मयी ने करारा जवाब दिया है। चिन्मयी ने उसे लिप्स्टिक के न्यूड शेड्स शेयर कर लिखा, ‘ये मेरे कुछ पसंदीदा न्यूड्स हैं।’ इसका स्क्रीनशॉट चिन्मयी ने ट्विटर पर शेयर किया।

आपको बता दें कि लिपस्टिक के न्यूज शेड्स वो कलर होते हैं जो काफी हद तक स्किन टोन से मैच करते हैं और हल्के रंग के होते हैं। चिन्मयी के इस ट्वीट पर फैंस ने उस शख्स को जमकर ट्रोल किया। फैंस ने कमेंट कर लिखा कि ऐसे जवाब उस शख्स ने उम्मीद नहीं की होगी। तो वहीं कुछ फैंस ने कमेंट कर लिखा कि ऐसे लोगों के लिए यह बेस्ट जवाब है। वहीं एक फैन ने कमेंट कर लिखा कि ऐसे लोगों को जवाब नहीं देना ही बेहतर होता है।

chinmayi_sripaada

वहीं, दूसरी तरफ चिन्मयी के पोस्ट से डरकर उस शख्स ने अपना अकाउंट डिलीट कर दिया। आपको बता दें कि चिन्मयी श्रीपदा साउथ की जानी मानी सिंगर हैं। वो तेलुगू और तमिल फिल्मों के लिए कई गाने गा चुकी हैं। इसके साथ ही वो हिंदी फिल्मों में भी गा चुकी हैं। चेन्नई एक्सप्रेस का गाना तितली और हंसी तो फंसी का जहनसीब गाना चिन्मयी ने ही गाया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये