चिरंजीवी सरजा का आखिरी चैट कर देगा इमोशनल , निधन से पहले दोस्त को लिखा – ‘हम नहीं जानते कि हमारे लिए कल क्या…

1 min


चिरंजीवी सरजा के निधन के बाद दोस्त ने शेयर की उनकी आखिरी व्हॉट्सएप्प चैट, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

कन्नड़ फिल्म सिनेमा के मशहूर अभिनेता चिरंजीवी सरजा का महज 39 साल की उम्र में निधन हो गया। उनका निधन कार्डिएक अरेस्ट के कारण हुआ। चिरंजीवी सरजा के अचानक निधन से परिवार के सदस्यों से लेकर उनके दोस्त और फैंस तक हर कोई सदमे में हैं। चिरंजीवी के निधन के बाद उनके दोस्त प्रजवाल देवराज ने अभिनेता का व्हॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है , जिसे कोई भी पढ़कर इमोशनल हो जाएगा।

चिरंजीवी सरजा की दोस्तों के साथ की गई आखिरी चैट

चिरंजीवी सरजा के निधन के बाद स्टार्स के साथ-साथ फैंस ने भी सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी थी। चिरंजीवी के निधन के बाद से ही परिवार और दोस्त उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। इसी बीच चिरंजीवी सरजा के करीबी दोस्त प्रजवाल देवराज ने एक्टर के साथ अपनी आखिरी व्हॉट्सएप्प चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसे देख कोई भी इमोशनल हो जाएगा।

हमें एक हफ्ते के लिए कहीं घूमने जाना चाहिए

चिरंजीवी सरजा

 

Source – Instagram

चिरंजीवी की अपने दोस्तों के साथ की ये चैट उनके निधन से कुछ दिनों पहले की है। अभिनेता अपने दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाने का प्लान बना रहे थे। चिरंजीवी के करीबी दोस्त और अभिनेता प्रजवाल देवराज ने स्क्रीनशॉट के साथ लिखा कि ‘काश ये हम कर पाते।’

चिरंजीवी सरजा ने अपनी चैट में दोस्तों से बात करते हुए लिखा, ‘आई लव यू दोस्तों, हमें एक हफ्ते के लिए कहीं घूमने जाना चाहिए। केवल हम लोग ही। साथ रिलैक्स करेंगे और एक साथ जुड़ेंगे और वापस आ जाएंगे। विश्वास करो, हमारा एक साथ होने से ज्यादा कुछ जरूरी नहीं है। हम नहीं जानते कि हमारे लिए कल क्या तय हो रखा है।’

चिरंजीवी सरजा

Source – Instagram

उनकी इस चैट से साफ पता चल रहा है कि उनके लिए दोस्त कितने खास हैं। वह अपने दोस्तों से कितना प्यार करते थे। चिरंजीवी सरजा के निधन से उनके फैंस और साउथ फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। चिरंजीवी अपने पीछे पत्नी मेघना राज को पीछे छोड़ गए हैं। दो साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। मेघना राज गर्भवती बताई जा रही हैं। चिरंजीवी सरजा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में फिल्म ‘वायुपुत्र’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। चिरंजीवी ने अपने फिल्मी करियर में 22 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं।

ये भी पढ़ें– विद्या बालन की शकुंतला देवी अमेजॉन प्राइम पर 31 जुलाई को होगी रिलीज


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये