‘बॉब विश्वास’ के लिए चित्रांगदा सिंह ने बढ़ाया वजन

1 min


बॉब विश्वास

चित्रांगदा सिंह अपनी आगामी फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। जिसे 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर माना जा रहा है। एक तरफ जहां फिल्म की शूटिंग कोलकाता में शुरू हो चुकी है तो वहीं फिल्म से जुड़ा सस्पेंस दर्शकों को उत्सुक बना रहा है। इस बीच खबर है कि चित्रांगदा सिंह एक मिडिल क्लास घरेलू महिला के किरदार में नज़र आएंगी|

पहले ही ये बात सामने आई थी कि इस फिल्म के लिए चित्रांगदा ने बांग्ला भाषा सीखी थी| वहीं अब सूत्रों की मानें तो अपने किरदार में पूरी तरह से ढ़लने के लिए चित्रांगदा अपना वजन भी बढ़ा रही हैं जोकि उनके सामान्य वेट से ज़्यादा होगा।

एक सोर्स का कहना है, “चित्रांगदा ने हमेशा माना है कि आप जिस किरदार को निभा रहे हैं, वैसा दिखने लगें तो ये उस किरदार को  प्रामाणिक और आश्वस्त बना देता है। कुछ किलो वजन घटाने के लिए चित्रांगदा ने न सिर्फ जमकर खाया बल्कि वह कुछ महीनों के लिए कार्डियो से भी दूर रहीं जिसकी वजह से वजन बढ़ाने का ये प्रोसेस जल्दी से पूरा हो गया।”

इसके बारे में पूछे जाने पर, चित्रांगदा ने पुष्टि करते हुए कहा, “मेरे चेहरा बहुत ही शार्प है, इसलिए फिल्म में मैंने जो किरदार निभाया है, उसके लिए फुलर दिखने के लिए मुझे थोड़ा वजन बढ़ाने की जरूरत है। मैं नहीं चाहती थी कि मैं वर्कआउट की हुई दिखूं। मैंने कुछ महीनों के लिए कार्डियो नहीं किया| इसके अलावा मुझे जो पसंद था वो सब भी खाया।

जहां तक इस किरदार की बात करें तो ऐसा कई बार हुआ है जब चित्रांगदा को कोलकाता में कई बार बंगाली समझा गया था।

और पढ़े: क्या ‘द बिग बुल’ अभिषेक बच्चन के लिए मील का पत्थर साबित होगी?


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये