ज़ी कॉमेडी शो में सान्या मल्होत्रा ने किया खुलासा, “चित्राशी रावत और मैंने ‘दंगल‘ के लिए साथ में दिया था ऑडिशन”

1 min


एक ओर, जहां भारत पर अब भी महामारी का खतरा मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने नए रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए दर्शकों को गुदगुदाकर उनका तनाव दूर करने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो के कुछ शुरुआती एपिसोड्स ने देश के हर परिवार को भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ खिलखिलाकर हंसने और अपना तनाव दूर करने का मौका दिया, वहीं इस वीकेंड सान्या मल्होत्रा और वरुण शर्मा अपने मजेदार कारनामों से हमें खूब हंसाएंगे। ये कलाकार इस रविवार को बॉलीवुड मूवीज़ स्पूफ एपिसोड में नजर आएंगे, जहां सभी 11 कॉमेडीयन्स ‘टीम हंसाएंगे‘ बनकर कुछ मशहूर हिंदी फिल्मों को लेकर अपना गुदगुदाने वाला अंदाज प्रस्तुत करेंगे और हमें हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे!

जहां कॉमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और फराह खान की हाजिरजवाबी सभी को जमकर हंसाएगी, वहीं सान्या मल्होत्रा के एक दिलचस्प खुलासे ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस दौरान चित्राशी ने फिल्म ‘दंगल‘ के एक स्पूफ से सभी का दिल जीत लिया और इसके बाद सान्या मल्होत्रा ने इस फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से और आमिर खान के साथ शूटिंग करने का अपना अनुभव बताया। असल में उन्होंने ये भी बताया कि एक बार चित्राशी ने उनके साथ दंगल के लिए ऑडिशन दिया था। इस खुलासे ने सभी को चैंका दिया। सान्या ने उन घटनाओं का जिक्र भी किया, जो ऑडिशन के दौरान उनके बीच हुई थीं।

सान्या मल्होत्रा ने बताया, “इस बात को ज्यादा लोग नहीं जानते, लेकिन चित्राशी और मैंने फिल्म दंगल के लिए साथ में ऑडिशन दिया था। हमने साथ में वर्कशॉप्स की थीं। ऑडिशन के समय हमने दंगल भी लड़ा था। असल में ऑडिशन प्रक्रिया में लगभग दो महीने लग गए और मैं ये कहूंगी कि हमने साथ मिलकर बढ़िया वक्त गुजारा था।”

आमिर खान के मिस्टर परफेक्शनिस्ट टैग को लेकर सान्या ने आगे कहा, ‘‘जहां आमिर खान सेट पर परफेक्शन लाने में जुटे रहे, वहीं हमारे डायरेक्टर नितेश तिवारी भी मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने के हकदार हैं। वो हमारे लिए रियल बापू थे, जो हमें कुश्ती के लिए सुबह 5 बजे उठा देते थे। शूटिंग से पहले हमने 10 महीनों तक प्रशिक्षण लिया और जब हम तैयार हुए, तब कहीं जाकर हमने शूटिंग शुरू की थी।‘‘

जहां सान्या मल्होत्रा, वरुण शर्मा और फराह खान की हंसी-मजाक और दिलचस्प खुलासे दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे, वहीं इस वीकेंड के एपिसोड में ज़ी कॉमेडी शो के सभी कलाकारों के कॉमिक एक्ट्स का मजा लेना भी ना भूलें। असल में ये सारे आर्टिस्ट्स सबका जमकर मनोरंजन करेंगे, जिसमें वो देवदास, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, दंगल, गदर: एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों के मजेदार स्पूफ्स पेश करेंगे।

तो आप भी दिल खोलकर हंसने और अपना तनाव दूर भगाने के लिए तैयार हो जाइए! देखिए ज़ी कॉमेडी शो, हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri