सोनी सब के कलाकारो ने फैंस को कहा हैप्पी क्रिसमस

1 min


प्रियम्वदा कांत उर्फ सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ की शारदा

मैं अभी कुछ दिनों पहले ही छुट्टियां मना कर लौटी हूं और अभी क्रिसमस के बारे में कुछ सोचा नहीं है। लेकिन मैं निश्चित रूप से जरूर कुछ करूंगी क्योंकि मुझे हर त्योहार मनाना अच्छा लगता है। क्रिसमस से जुड़ी मेरी बचपन की एक सबसे अच्छी याद यह है कि मैं अपने दरवाजे के बाहर मोजे टांग दिया करती थी। अगली सुबह मेरे पैरेंट्स उसमें कई सारे गिफ्ट्स रख दिया करते थे और मेरी सुबह ढेर सारे सरप्राइज के साथ बहुत ही खुशनुमा हो जाया करती थी। मुझे सरप्राइजेस बहुत पसंद हैं, मेरे सीक्रेट सांता जो कुछ भी मुझे देंगे, मैं उसे दिल से स्वीकार करूंगी। मैं अपने फैन्स को एक शानदार और खुशहाल क्रिसमस की शुभकामनाएं देती हूं। खूब मजे करें! खूब पार्टी करें, किसी के लिये कुछ अच्छा करने की कोशिश करें, किसी और के लिये सांता बनने की कोशिश करें और उनकी जिंदगी में खुशियां लायें।

Priyamvada Kant

वंशिका शर्मा उर्फ सोनी सब के ‘आदत से मजबूर’ की सैम

मैं अपने सांता, अपनी जिंदगी यानी अपने पैरेंट्स के पास जाने के बारे में सोच रही हूं। मैं कॉन्वेट स्कूल में पढ़ती थी, इसलिये क्रिसमस हमारे लिये बहुत बड़ा मौका होता था। अपने स्कूल में दोस्तों और टीचर्स के साथ क्रिसमस के त्योहार से जुड़ी बड़ी ही अच्छी यादें हैं, जिससे मेरा पूरा दिन बन जाया करता था। ऐसे तो मैं सीक्रेट सांता से किसी तरह के उपहार की उम्मीद नहीं करती हूं, लेकिन बस इतना चाहती हूं कि मेरे आस-पास खुशियां और मुस्कुराहट बनी रहे। मैं अपने फैन्स को एक बेहतरीन और रंग-बिरंगे क्रिसमस की शुभकामनाएं देती हूं।

Vanshikha Sharma

विपुल रॉय उर्फ सोनी सब के ‘पार्टनर्स ट्रबल हो गई डबल’ के आदित्य

इस साल मेरे लिये क्रिसमस खास होने वाला है, क्योंकि मेरा परिवार काफी सालों बाद इसे मनाने के लिये मुंबई पहुंच रहा है। हर साल की तरह इस साल भी हम फुटपाथों पर जायेंगे और उन लोगों के लिये सीक्रेट सांता बनेंगे, जो क्रिसमस नहीं मना सकते। बचपन में क्रिसमस मेरे लिये बहुत ही खास हुआ करता था, खासतौर से जब मेरे दादाजी मेरे सांता बनकर मुझे तोहफे दिया करते थे और मेरी बहन एक कैसियो। जैसे-जैसे हमे बड़े होते गये, तोहफे के लिये हमारी इच्छाएं बदलती गईं। मुझे अपने सांता से एक घर तोहफे में मिलने का इंतजार है। आइए, हम सब उस एक दिन के लिये उन लोगों के लिये सांता बनें, जो क्रिसमस की खुशियां नहीं मना सकते।

Vipul Roy

कृष्ण भारद्वाज उर्फ सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ के तेनाली

इस साल क्रिसमस की कोई योजना नहीं है क्योंकि उस दिन मैं शूटिंग कर रहा हूं। इस त्योहार से जुड़ी सबसे अच्छी यादों में बरेली के एकमात्र चर्च में अर्द्धरात्रि की प्रार्थना सभा में शामिल होना था। सबसे अच्छा तोहफा मेरे लिये सांता दे सकते थे, वह हैं ‘तेनाली रामा’ शो का टॉप पर पहुंचना। मैं अपने फैन्स को मैरी क्रिसमस कहना चाहता हूं और चाहता हूं कि सांता उनकी सभी इच्छाओं को पूरा करें।

Krishna Bharadwaj


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये