इन राज्यों में रिलीज नही होगी ‘ऐ दिल है मुश्किल’

1 min


उरी हमले के बाद करण जौहर की फ़िल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रहीं। पाकिस्तानी कलाकारों के फ़िल्म में काम करने की वजह से विरोध झेल रही फ़िल्म को का अब सिनेमाघर के मालिक भी बायकॉट कर रहे हैं, जिससे इसकी रिलीज़ ख़तरे में पड़ सकती है।

फिल्म की स्क्रीनिंग करने से 4 राज्यों के थिएटर मालिकों ने इनकार कर दिया है। महाराष्ट्र, कर्नाटक, गोवा और गुजरात के थिएटर मालिकों ने कहा है कि फिल्म को पाकिस्तानी कलाकारों के बिना रिलीज किया जाए। ऐसा नहीं होने पर वे फिल्म को ही नहीं दिखाएंगे।

बता दें कि फिल्म 28 अक्टूबर को रिलीज होनी है। देश में पाक कलाकारों के खिलाफ भावनाओं के देखते हुए द सिनेमा ओनर्स एग्जीबिटर्स एसोसिएशंस ऑफ इंडिया ने यह फैसला किया है। इस संगठन से गुजरात, गोवा, कर्नाटक और महाराष्ट्र के सिनेमा मालिक जुड़े हैं। गौरतलब है कि इस फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने काम किया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले हुए उरी हमले और सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से दोनों देशों में तनाव का माहौल है, तभी पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों पर बैन लग गया और भारत में पाक कलाकारों को स्वदेश भेजने की मांग की जा रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये