सिनेस्तान और एए डिस्ट्रीब्यूटर ‘बाहुबली 2’ को करेंगे बाहर के देशों में रिलीज़

1 min


सिनेस्तान फिल्म कंपनी और एए फिल्म्स के बीच एक संयुक्त उद्यम हुआ है जिसमे उन्होंने घोषणा की वह ‘बाहुबली 2’ के हिंदी संस्करण को ब्रिटेन, संयुक्त अरब अमीरात, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड सहित अधिकांश अंतरराष्ट्रीय बाजारों में रिलीज़ करेगा।

एस.एस. राजमौली द्वारा निर्देशित शोबु यारलागड्डा और प्रसाद देवेंनी द्वारा निर्मित, बाहुबली: द बिगिनिंग का मोस्ट अवेटीद सीक्वल बाहुबली-2 28 अप्रैल को पूरी दुनिया में रिलीज होगा. प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया जैसे सितारों वाली फिल्म बाहुबली 2 इस वर्ष की सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है और यह 4के हाई डेफिनेशन फॉर्मेट में रिलीज़ होने वाली पहली भारतीय फिल्म होगी. सिनेस्तान ए.ए. डिस्ट्रीब्यूटरों को खुशी है कि फिल्म के निर्माताओं ने उन पर अपना आत्मविश्वास लगाया है और उन्हें इस मील का पत्थर फिल्म वितरित करने का अवसर दिया है।

सिनेस्तान ए.ए. डिस्ट्रीब्यूटर्स एक विदेशी वितरण कंपनी है, जो पूरे विश्व में बड़ी भारतीय दर्शकों को सिनेमाघरों में फैलाने में विशेषज्ञता रखती है और भारतीय दर्शकों को वैश्विक डायस्पोरा ऑडियंस में बेचने और वितरित करने के लिए आधारभूत संरचना करती है। संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, यूके, संयुक्त अरब अमीरात, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के क्षेत्रों में विशिष्ट विशेषज्ञता के साथ वितरकों के पास किसी भी स्तर पर दोनों स्टूडियो और स्वतंत्र परियोजनाओं को बोर्ड और सहयोग करने की क्षमता होती है, जिससे एक वितरण रणनीति तैयार होती है जो वैश्विक परिणामों का उत्पादन करेगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये