मूवी रिव्यू: साधारण मसाला फिल्म है ‘क्लब डांसर’

1 min


Club-dancer-movie-review.gif?fit=650%2C450&ssl=1

रेटिंग**

आम सी साधारण फिल्मों में निर्देशक बी प्रसाद की फिल्म ‘क्लब डांसर’ को शामिल किया जा सकता है। एक लड़की के सफर को लेकर इस फिल्म की कहानी कुछ यूं है।

कहानी

साधारण परिवार की निशा मवानी पंजाब के एक छोटे से कस्बे से मुबंई अपने मां बाप शक्ति कपूर जरीना वहाब से झूठ बोल कर डांस रियेलिटी शो में हिस्सा लेने के लिये आती है लेकिन यहां आने के बाद उसे पता चलता है कि सब कुछ उतना आसान नहीं। गलत रास्ते से बचने के लिये किसी की मदद से वो क्लब डांसर बन जाती है। एक दिन उसे पता चलता है कि उसके पिता उसकी मां के साथ अपनी बाई पास सर्जरी के लिये उसके पास मुबंई आ रहे हैं। निशा ने उन्हें अपने काम और शादीशुदा होने का झूठ भी बोल रखा है। लिहाजा उनके आने से पहले उसे एक अच्छा घर और एक नकली पति चाहिये। घर उसे उसका बॉस दे देता है। उस घर में एक दिन चीफ मिनिस्टर का खून कर एक कॉन्ट्रेक्ट किलर मोंटी पुलिस से छुपता हुआ आता है। वहां निशा उससे एक सौदा करती है कि वो कुछ दिन उसका नकली पति बनकर उसके साथ रहे तो वो उसे पुलिस से बचाकर इस घर में रख सकती है। उसके पिता की बाई पास सर्जरी हो जाती है, उसी दौरान अस्पताल में मोंटी का एसीपी आर्यन वैद्य एनकाउंटर कर देता है। अचानक एक दिन फिर निशा को मोंटी मिलता है लेकिन वो मोंटी नहीं बल्कि उसका हम शक्ल पढ़ा लिखा गोवा का रहने वाला ऐसा शख्स राजबीर है जो मुबंई नौकरी के लिये इन्टरव्यू देने आया है। निशा उसे अपनी कहानी सुनाते हुये कुछ दिन अपना नकली पति बनने के लिये कहती है। इसी के साथ ही वो उसकी बहन की शादी के लिये उसे लोन भी देती है। अंत में दोनों के मां बाप सारी बात जानकर उनकी शादी कर देते हैं।

nisha mawani 2

निर्देशन, अभिनय, संगीत

ये एक साधारण सी ऐसी फिल्म है जिसमें निर्देशन कथा पटकथा तथा संगीत सभी कुछ एवरेज है। धारावाहिक हातिम से शुरूआत करने वाले राजबीर ने इस फिल्म से डेब्यू किया है। दरअसल राजबीर एक बॉडी बिल्डर है फिल्म में उसकी बॉडी का जमकर प्रयोग किया गया है। एन आर आई निशा मवानी लंदन से है उसकी भी ये पहली फिल्म है। लेकिन दोनों को अभिनय में बहुत कुछ सीखने की जरुरत है। सहयोगी कलाकारों में शक्ति कपूर और जरीना वहाब से फिल्म को कोई सहारा नहीं मिल पाता। फिल्म के स्तर का ही फिल्म का म्यूजिक भी है।

क्यों देखें

अगर टाइम पास करने के लिये कुछ न सूझे तो फिल्म देख सकते हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये