अक्षय कुमार की इस फिल्म से प्रभावित है CM Yogi Adityanath, अयोध्या में शूटिंग का दिया इनवीटेशन

1 min


CM Yogi Adityanath and Akshay Kumar
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने की अक्षय कुमार से मुलाकात. सीएम ने अक्षय से फिल्म “राम सेतु” की शूटिंग अयोध्या में करने की बात कही.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) मुंबई दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात की. दोनों की मुलाकात ट्राइडेंट होटल में हुई. उन्होंने अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म “राम सेतु” पर चर्चा की. अक्षय कुमार से हुई मुलाकात की जानकारी खुद सीएम आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है.

सीएम योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath) ने अक्षय कुमार से उनकी अपकमिंग फिल्म को लेकर बातचीत करने के दौरान कहा कि वह अपनी फिल्म की शूटिंग अयोध्या आकर करें. इस मुलाकात को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने अक्षय कुमार की तारीफ की है.

सीएम योगी ने कहा कि अक्षय कुमार अपनी कला का सही उपयोग करते है. उन्होंने फिल्म “टायलेट एक प्रेम कथा” के माध्यम से समाज को प्रेरक संदेश दिया. ऐसी फिल्में समाज में जागरूकता बढ़ाने में मददगार साबित होती हैं.

Akshay Kumar upcoming film

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने दिवाली के मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्म “राम सेतु” का फर्स्ट लुक जारी किया था. फिल्म के पोस्टर में अक्षय कुमार एकदम अलग रूप में नजर आ रहे है. पोस्टर में उनके पीछे अक्षय कुमार भगवान राम की तस्वीर नजर आ रही है. इसके अलावा पोस्टर में अक्षय कुमार  गले में भगवा रंग का कपड़ा पहने नजर आ रहे है.

सीएम योगी से बात करने के दौरान अक्षय कुमार ने राज्य में फिल्म सिटी की स्थापना को लेकर तारीफ की.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये