कलर्स चैनल पर जल्द टेलीकास्ट होगा शो Balika Vadhu का सीजन 2

1 min


Balika Vadhu 2

कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट होने वाला शो Balika Vadhu तो आप सभी को याद ही होगा। साल 2008 में टेलीकास्ट होने वाला शो ने काफी पॉपुलेरिटी हासिल की थी। इस शो में कई कलाकार जैसे अविका गौर, सिद्धार्थ शुक्ला, नेहा मर्दा, प्रत्युषा बेनरजी और अन्य नजर आए थे। शो की कहानी चाइल्ड मैरेज पर बेस्ड थी। अब एक बार फिर से मेकर्स आनंदी और जगया की कहानी टेलीविजन पर दिखाने वाले हैं।

मतलब Balika Vadhu सीजन 2 आने वाला है। इसकी जानकारी देते हुए कलर्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से रविवार को एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुंदर के कपड़े पहने एक बच्ची गुम और खेल रही है। वहीं एक औरत कहती है कि इसके लिए अब एक नन्हा राजकुमार ढ़ूढना पड़ेगा।

इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में लिखा है- “बाल विवाह वो कूप्रथा है जो आज भी समाज में जीवित है। इसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी, नई बालिका वधू ने। बालिका वधू सीजन 2 जल्द आ रहा है सिर्फ कलर्स चैनल पर।”

सीरियल के सीजन 1 में अविका गौर और अभिनाश मुखर्जी लीड रोल में नजर आए थे। साथ ही दोनों के ग्रोनअप रोल में प्रत्युषा और शशांक ने आनंदी और जगया का रोल निभाया था। अब खबर आ रही है कि सीजन 2 में श्रेया पटेल और सीरियल ‘आपकी नजरों ने समझा’ और ‘बाल वीर’ के वंश सयानी नजर आने वाले हैं।

बता दें कि शो की शूटिंग राजस्थान ने शुरू हो चुकी है अब जल्द ही क्रू मेंबर्स मुंबई वापस लौटेंगे। आपको बता दें कि इस शो से पहले कलर्स ने सीरियल ‘ससुराल सीमर का’ दूसरा पार्ट लेकर आया है।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये