आज शाम देखिये कलर्स के शो ‘उड़ारियां’ में बॉलीवुड थीम के साथ दिवाली पार्टी का जश्न

1 min


रवि दुबे, गिप्पी ग्रेवाल, गुरप्रीत घुग्गी कलर्स के परिवार के साथ आपकी दिवाली को ओर खास बनाने के लिए तैयार हैं!

रोशनी का यह त्योहार, कलर्स का ‘उड़ारियां’ किसी अन्य उत्सव के विपरीत उत्सव का गवाह बनने वाला है! ‘उड़ारियां’ की टीम चंडीगढ़ में अपने ‘दिवाली स्पेशल’ एपिसोड की शूटिंग कर रही है, दर्शकों को ड्रामा, मस्ती और रोमांस के रोमांचक मिश्रण के साथ कुछ जलती हुई प्रस्तुतियां मिलेंगी।

इस दिवाली कलर्स का उड़ारियां ‘बॉलीवुड दिवाली धमाका’ की मेजबानी करेगा जहां शो के कलाकारों को प्रसिद्ध बॉलीवुड पात्रों के रूप में तैयार किया जाएगा। गिप्पी ग्रेवाल, गुरनाम भुल्लर, रवि दुबे, गुरप्रीत घुग्गी (कॉमेडियन) जैसे सेलिब्रिटी मेहमानों के साथ इस मनोरंजन का हिस्सा एक पायदान ऊपर चढ़ जाता है, जो ‘उड़ारियां’ यानी तेजो (प्रियंका चौधरी), जैस्मीन (ईशा मालवीय) के उत्साही कलाकारों में शामिल होते दिखाई देंगे।, फतेह (अंकित गुप्ता) और इस मेगा सेलिब्रेशन में सबसे नई एंट्री अंगद (करण वी ग्रोवर) हैं। त्योहारी उत्साह में जोड़ने के लिए थपकी प्यार की (थपकी+पूरब) की मुख्य कलाकार और छोटी सरदारनी से सेहर और राजवीर भी शामिल होंगे। अपने-अपने बॉलीवुड अंदाज़ में ये जोडि़यां स्टेज पर आग लगा देंगी।

समारोहों को उत्साहित करते हुए, हम फतेह (अंकित गुप्ता) को बॉलीवुड थीम पर खरे रहने के लिए डिस्को डांसर से अनिल (मितुन चक्रवर्ती) के किरदार को निभाते हुए देखेंगे। तेजो (प्रियंका चौधरी) ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से ‘शनाया’ (आलिया भट), जैस्मीन (ईशा मालवीय) ‘गीत’, करीना कपूर की ‘मौजा ही मौजा’ लुक में नजर आएंगी, जबकि अंगद (करण वी ग्रोवर) सारा जमाना में किशन कुमार (अमिताभ बच्चन) के रूप में नजर आएंगे। जैसा कि हमें कुछ असाधारण प्रदर्शन देखने को मिलते हैं, पार्टी ‘शाम शानदार’ पर अभिनेताओं द्वारा धम्मकेदार प्रविष्टि के साथ शुरू होती है। दर्शकों को तेजो और अंगद के बीच एक केमिस्ट्री की चिंगारी भी देखने को मिलेगी क्योंकि वे फतेह की धीरे-धीरे बढ़ती ईर्ष्या के साथ रोमांटिक नंबर पर पैर जमाते हैं। टेलीविजन के दिल की धड़कन रवि दुबे कई गानों पर परफॉर्म करते नजर आएंगे, इसके बाद ‘जींस’ और ‘एंग्रेजी बीट’ पर गिप्पी गेरवाल की परफॉर्मेंस होगी। जैस्मिन भी फतेह के साथ अपनी सगाई करवाने के सीक्रेट एजेंडे के साथ इस पार्टी में शिरकत करती हैं।

रवि दुबे:

यह एक शानदार अनुभव था! सरगुन और मैं शो की शुरुआत से ही इस पर काम कर रहे हैं। हमने इन किरदारों को कास्ट किया और अब आखिरकार मुझे उनके साथ परफॉर्म करने का मौका मिला। मैं दो हिट गानों – ‘सौदा खरा खरा’ और ‘जय जय शिव शंकर’ पर परफॉर्म कर रहा हूं! गीत के अंत में पूरा परिवार शामिल हो जाता है, जो पूरे उत्साह का क्षण पैदा करता है! दिवाली लोगों को एक साथ आने और आनंद लेने का आह्वान है। अब समय आ गया है कि हम जश्न मनाएं, और ठीक यही हम इस कड़ी में कर रहे हैं!

ईशा माल्विया (जैस्मीन):

मुझे याद है जब पंजाब के शान गिप्पी ग्रेवाल सेट पर आए थे! मैंने सोचा था कि वह बहुत आरक्षित और परिष्कृत होगा जैसे हम उसे टीवी पर देखते हैं। वह निश्चित रूप से परिष्कृत था, लेकिन बहुत ही मिलनसार भी था और हमने उसके साथ सेट पर बहुत मस्ती की! उडरियान के इस दिवाली विशेष एपिसोड के लिए हमारा शूट वास्तव में अच्छा रहा। हमारा शो दिन-ब-दिन और रोमांचक होता जा रहा है! जाहिर है जैस्मिन कुछ अनपेक्षित करने का यह मौका नहीं छोड़ती हैं। यह देखने के लिए कि वह इस खास दिन पर क्या करती हैं, देखते रहिए उड़ारियां!

रोमांस और मस्ती के अलावा, तेजो और जैस्मीन बहनों के बीच एक भयंकर और प्रतिस्पर्धी प्रदर्शन होगा क्योंकि दोनों ‘के सेरा सेरा’ पर नृत्य करेंगे, इसके बाद तेजो-अंगद और जैस्मीन-फतेह के बीच एक युगल नृत्य प्रतियोगिता होगी, जहां दोनों जोड़े एक दूसरे को ‘टशन’ और ‘टक्कर’  बराबर देंगे। जबकि उत्सव अपने चरम पर है, दर्शकों को कुछ ट्विस्ट देखने को मिलेंगे क्योंकि जैस्मीन द्वारा जैस को जेल से जमानत मिलने के बाद जैस उसी पार्टी में आएगा। जस के इरादे क्या हैं? क्या इस पार्टी में जैस्मिन कर पाएंगी फतेह से सगाई? क्या तेजो-अंगद के बढ़ते प्यार का फतेह पर पड़ेगा असर? और तेजो, फतेह, जस को रोकने के लिए क्या करेंगे?

देखिए आज 1 नवंबर को शाम 7 बजे से रात 9 बजे तक उड़ारियांके उत्सव का मजा सिर्फ कलर्स पर!

SHARE

Mayapuri