मंगेतर के साथ इस टीवी शो का हिस्सा बनेंगी भारती

1 min


सोनी सब का शो ‘आदत से मजबूर’ अपनी नई और अनूठी कहानी के कारण काफी लोकप्रियता हासिल कर रहा है। इस शो में अब तक कई कैमियो देखने को मिले हैं। अब इसमें अपनी उस्थिति दर्ज कराने वाले कॉमेडियन की सूची में भारती सिंह का नाम भी जुड़ गया है।

इसके मौजूदा एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि सिटी चक्कर की गैंग सैम, रिया, जेडी और सनी अपने असाइनमेंट के तौर पर भारती सिंह का इंटरव्यू लेने पहुंचते हैं। इंटरव्यू के बाद भारती लाइव परफॉर्मेंस देने के लिये मंच पर चली जाती है, इन सबके बीच अचानक से एक झूमर टूटकर उनके सिर पर गिरने लगता है। वहीं दूसरी ओर जेडी (ऋषभ चड्ढा) और सनी (अनुज पंडित शर्मा) की सतर्कता की वजह से ऐन मौके पर भारती की जान बच जाती है। जबकि, रंजन (हरेश राउत) झूमर सेट करने वाले कमरे में दिखाई पड़ता है।

रंजन को अभियुक्त मानकर सिक्योरिटी गार्ड्स उसे पकड़ लेते हैं। ऐसा मान लिया जाता है कि रंजन ने ही भारती सिंह की हत्या करने की कोशिश की है। रंजन को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया जाता है। इधर, सिटी चक्कर का पूरा गैंग रंजन की बेगुनाही साबित करने की जीतोड़ कोशिश कर रहा है।

भारती को मारने की कोशिश किसने की? क्या रंजन बेगुनाह है?

इस ट्रैक के बारे में बताते हुए भारती सिंह ने कहा, ‘‘मैं शो में खुद अपना ही किरदार निभा रही हूं। मेरे मंगेतर हर्ष भी इस शो का हिस्सा बने हैं। यदि अभिनय की बात की जाये तो हम दोनों एक साथ कभी मंच पर नहीं आये। और इस बार मैं वाकई बहुत खुश हुं और मुझे बड़ा ही खास होने का अहसास हो रहा है। वास्तविक जीवन में हमारे पास सबसे मजेदार होता है कि हम शो पर क्या प्रस्तुत कर पाते हैं। मैंने पहले भी निर्देशक धर्मपाल के साथ काम किया है और उनके साथ शूटिंग करना बहुत ही मजेदार होता है। मुझे उम्मीद है कि शो में दर्शक हम दोनों को एक साथ पसंद करेंगे।’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये