शादी के बंधन में बंधे कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ, देखिए तस्वीरें

0 49

Advertisement

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 12 दिसंबर को जालंधर में कपिल ने अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लिए। कपिल-गिन्नी की शादी की कई तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में दोनों ही बेहद शानदार लग रहे हैं। दोनों की जोड़ी भी एक-दूसरे के साख बेद खूबसूरत लग रही है।

View this post on Instagram

🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आपको बता दें, कि कपिल शर्मा गिन्नी को लंबे समय से डेट कर रहे थे। उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर सबसे पहले सोशल मीडिया पर ही खुलासा किया था। कपिल ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर दुल्हन संग एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें यह जोड़ी एक साथ बेहद ही लग रही है!

कपिल की शादी गिन्नी के होमटाउन यानि पंजाब के जालंधर में हुई। तस्वीरों में आप देख सकते हैं दूल्हे बने कपिल शर्मा काफी डैशिंग लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ लगातार शेयर किये जा रहे हैं। कपिल अपनी शादी में हरे कलर की शेरवानी और हाथ में तलवार लिए नज़र आये। वहीं कपिल की दुल्हन गिन्नी ने लाल कलर का लहंगा पहना था।

12 दिसंबर को कपिल के होमटाउन में ग्रैंड वेडिंग का आयोजन किया गया। शादी में दोनों के परिवार के साथ ही दोस्त भी शामिल हुए। वहीं इंडस्ट्री से जुड़े कपिल के क्लोज फ्रेंड भी कपल को बधाई देने अमृतसर पहुंचे। कपिल की शादी के बाद रिसेप्शन की बात करें तो ख़बर है कि पहला रिसेप्शन 14 दिसंबर को अमृतसर में होगा, जिसमें उनके तमाम परिजन शामिल होंगे।

जबकि दूसरा रिसेप्शन 24 दिसंबर को मुंबई में होगा जहां बॉलीवुड के तमाम स्टार्स शामिल होंगे। बहरहाल, इन तस्वीरों में कपिल की ख़ुशी देखने लायक है। कपिल शर्मा ने कामयाबी का एक लंबा सफ़र तय किया है, हालांकि उनके जीवन से कुछ विवाद भी जुड़े लेकिन, इसमें कोई संदेह नहीं कि उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

बता दें कि अपने शो ‘कॉमेडी विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ के बाद कुछेक फ़िल्मों में भी नज़र आने वाले कपिल जल्द ही छोटे पर्दे पर नए शो के साथ वापसी कर रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply