अर्चना पर मज़ाक करना कपिल शर्मा को पड़ा महंगा, फैंस द्वारा खुद ही हुए ट्रोल

0 7

Advertisement

कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए है। वैसे तो कपिल अक्सर अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ में लोगों का मज़ाक बनाते है और कमेंट कर खूब जनता को हसाते रहते है। इसी के चलते एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि शो की जज अर्चना पूरन सिंह का काफी मज़ाक बनाते है लेकिन अब प्रतीत होता है कि अर्चना का मज़ाक बनाना कपिल को काफी महंगा पड़ रहा है।

घटना बीते दिन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक स्टोरी डाली थी। कपिल के इस स्टोरी में अर्चना पूरन सिंह हाथ में चाकू लिए तीन अलग-अलग केक के सामने बैठीं नजर आ रही थी। उस वक्त कपिल ने उनका एक वीडियो बनाया। फिर कपिल कहते है कि अर्चन कैसे कर्क पर अटैक कर रही हैं, इंसान को थोड़ा सा ही खाना है तो खा ले। मगर इसका यह मतलब नही है कि पूरी छुरी लेकर अटैक किया जाए।

कपिल की इस स्टोरी को लेकर सोशल मीडिया पर लोग बहुत गुस्सा निकाल रहे है। एक सोशल मीडिया यूज़र ने यहां तक कहे दिया कि डियर कपिल शर्मा और टीम आप सब प्लीज़ अर्चना पूरन सिंह का मज़ाक बनाना बंद कर दों। आप थोड़ा अर्चना को इज्जत दें वो इस शो की जज है। कोई कैरेक्टर नही है आपकी शो की। कॉमेडी ठीक है अपनी जगह, मगर बेइज्जती और इनके शरीर की बनावट का मज़ाक बनाना नहीं।

सूत्रों की मानें तो हाल ही में हुए एक एपिसोड के बारे में एक लड़की ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा है कि मैनें सिर्फ जॉन एब्राहिम के लिए शो को 5 मिनट तक लगातार देखना जैसे मैंने कोई पाप कर दिया है, क्योंकि ये लोग फेट शेमिंग कर बस पैंसे और टीआरपी ले रहे हैं। सिर्फ शो में अर्चना का मजाक बना रहे है। ये कैसे अच्छा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply