लोग घर बैठे देख सकेंगे कपिल शर्मा की शादी, इस एप पर लाइव दिखाए जाएंगे सात फेरे

0 37

Advertisement

मशहूर कॉमेडियन और बॉलीवुड ऐक्टर कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके लिए पंजाब के जालंधर में खास तैयारियां चल रही हैं। वहीं, कपिल शर्मा की शादी का इंतजार कर रहे उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है। खबर है कि लोग अब घर बैठे कपिल शर्मा की पूरी शादी को लाइव देख सकेंगे।

जी हां, अब आप कपिल शर्मा की पूरी शादी घर बैठे देख सकते हैं। इसके लिए कपिल शर्मा ने खास इंतज़ाम किया है। आपको बता दें, कि कपिल और गिन्नी की शादी यू-ट्यूब पर लाइव होगी। इसके लिए एक टीम लाइव प्रसारण के लिए मुंबई से जालंधर आ रही है। वहीं, यू-ट्यूब की तरफ से लाइव प्रसारण को सिक्योर भी रखे जाने की तैयारी की गई है, ताकि कोई भी वीडियो डाउनलोड न किया जा सके।

इस बात की जानकारी कपिल के एक दोस्त जोरा रंधावा ने एक वीडियो के जरिए दी। वीडियो में रंधावा कहते हैं कि कपिल की शादी की सारी कवरेज उनके यू-ट्यूब चैनल पर दी जाएगी। यू-ट्यूब की तरफ से क्लब कुबाना में एक टीम भेजकर पूरा सर्वे करवा लिया गया है और हाई स्पीड इंटरनेट की व्यवस्था भी की गई है ताकि लाइव प्रसारण में कोई बाधा न आए।

इसके अलावा दीप क्लिक्स नामक कंपनी ही कपिल और गिन्नी की शादी के सभी कार्यक्रमों की फोटोग्राफी करेगी। कपिल ने सारे अधिकार इस कंपनी को दे दिए हैं। यह कंपनी एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफी कंपनी है जिसकी मालिक दीपिका शर्मा है और उन्होंने न्यूयॉर्क से फोटोग्राफी की पढ़ाई की है। उनकी टीम रविवार को जालंधर पहुंच रही है।

इसके अलावा शादी में स्टिल फोटोग्राफी की परमिशन नहीं होगी और न ही मोबाइल से किसी को फोटो खींचने दिया जाएगा। खबरों के मुताबिक, कपिल ने गिन्नी को मना किया है कि वह किसी भी प्रोफेशनल फोटोग्राफर से फोटो न करवाए और न ही किसी रस्म को लाइव करें।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply