कीकू शारदा ने विदेश में ऑर्डर की एक कप कॉफी, भरना पड़ा 78 हज़ार का बिल

1 min


kiku_sharda

कॉमेडियन कीकू शारदा इन दिनों छुट्टियां मनाने ‘बाली’ गए हुए हैं। वहीं से कीकू ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर करते हुए अजीबोगरीब वाक्या शेयर किया है। दरअसल, पूरा मामला यह था कि कीकू ने बाली में अपनी चाय और कॉफी का बिल सोशल मीडिया पर शेयर किया। कीकू ने लिखा ‘मुझे इंडोनेशिया में एक कप कॉफी और चाय के लिए 78, 650 चुकाने पड़े लेकिन मैं इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहरा रहा क्योंकि महंगाई ही इतनी बढ़ गई है।’ अगर इस पैसे को भारतीय करेंसी में कंन्वर्ट करेंगे तो सिर्फ 400 रूपए होंगे।

अब कीकू शारदा भारत वापस लौट आए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके इस पोस्ट पर लोग बढ़- चढ़कर कमेंट कर रहे हैं। कीकू ने जो पोस्ट शेयर किया है उस बिल में आप देख सकते हैं कि कीकू को एक कप चाय के लिए 30 हजार रुपये और एक कैपेचीनो के लिए 35 हजार रुपये चुकाने पड़े। कुल मिलाकर एक कप चाय और कॉफी के बदले कीकू ने 78,650 का भारी भरकम बिल भरा है। कीकू ने बिल की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मेरा बिल एक कैपेचीनो और एक चाय के लिए 78,650 रुपये है।

वैसे यह पहला वाक्या नहीं है, इससे पहले भी सेलेब्स को छोटी सी खाने-पीने की चीजों के लिए बड़ी रकम चुकानी पड़ती है। हाल ही में एक्टर राहुल बोस ने भी कुछ ऐसा ही अजीबोगरीब पोस्ट शेयर किया था। राहुल चंडीगढ़ के फाइव स्टार होटल में रूके थे और जहां उन्हें दो केले के लिए 442 रूपए चुकाने पड़े थे इसके बाद राहुल ने होटल का बिल पोस्ट किया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर होटल की बहुत बदनामी हुई।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh