कॉमेडियन वीआईपी की सोनी सब के भाखरवड़ी’ में वेशभूषा कॉम्‍पीटिशन के बीच हुई एंट्री

1 min


VIP

सोनी सब के कॉमेडी शो भाखरवड़ी ‘ ने अपनी हास्‍यप्रद कहानी और बेहद प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ अपने प्रशंसकों एवं दर्शकों का दिल जीता है। गोखले एवं ठक्‍कर परिवार दर्शकों को हंसी की डबल डोज देने वाले हैं, क्‍योंकि वे एक दिलचस्‍प ‘वेशभूषा कॉम्‍पीटिशन’ की तैयारी कर रहे हैं।

हर किसी को हंसाने के लिये, वे ऐसी वेशभूषा बनाना चाहते हैं, ताकि कोई भी एक-दूसरे को पहचान न पाये। अन्‍ना (देवेन भोजानी) और महेन्‍द्र (परेश गणात्रा) इवेंट में एक-दूसरे से टकरा जाते हैं और एक-दूसरे को पहचानने की चुनौती देते हैं, जिससे उन्‍हें हर किसी पर संदेह होने लगता है। वहीं, दूसरी ओर अमोल (खंजन थुंभार)  चैलेंज को जीतने और ‘मुंबई दर्शन’ का ईनाम जीतने के लिये कड़ी मेहनत कर रहा है। वह अपने बच्‍चों के लिये यह पुरस्‍कार जीतना चाहता है। महेन्‍द्र इस मौके पर अमोल की मदद करता है और उसे मिमिक्री की कला सिखाने के लिए बेहतरीन कॉमेडियन वीआईपी को आमंत्रित करता है। अमोल के बच्‍चे जैसे व्‍यावहार और कम अटेंशन के कारण उसे कुछ भी सिखाना मुश्किल है। क्‍या वीआईपी के पास इतना धीरज होगा कि वह अमोल को सिखा पाये या वह हार मान जायेगा? इन दोनों परिवारों के कॉम्‍पीटिशन में भिड़ने के साथ, टेंशन बहुत ज्‍यादा बढ़ने वाला है। अब यह देखना दिलचस्‍प होगा कि इनमें से किसकी जीत होगी और किसकी हार?

दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि इस कॉम्‍पीटिशन से आखिर क्‍या नुकसान होने वाला है।

 खंजन थुंभार, जोकि अमोल गोखले की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, ”अमोल का किरदार बेहद चुनौतीपूर्ण एवं समान रूप से दिलचस्‍प भी है। इतने कमाल के प्रोडक्‍शन और कलाकारों की बेहतरीन टीम के साथ काम करने का मौका पाकर मैं खुद को बेहद खुशनसीब समझता हूं। इस शो का आगामी ट्रैक हमारे दर्शकों को और भी ज्‍यादा हंसायेगा और हम सभी को वीआईपी के साथ शूटिंग करने का बेसब्री से इंतजार है। मुझे पूरा भरोसा है कि आगामी एपिसोड्स में दर्शकों को भी उतना ही मजा आयेगा, जितना हमें इसकी शूटिंग करने में आया था।”

 शो में गेस्‍ट अपीयरेंस के बारे में बताते हुये वीआईपी ने कहा, भाखरवड़ी दर्शकों को हंसा रहा है और यह बेहद पसंदीदा शो है। इसमें बेहतरीन कलाकार हैं और हैट्सऑफ जैसे मशहूर प्रोडक्‍शन हाउस ने इसे तैयार किया है। मैं इस शो में एक स्‍पेशल कैमियो कर रहा हूं और अपना खुद का किरदार निभा रहा हूं। मैं अमोल को मिमिक्री की कला सिखाऊंगा और कॉम्‍पीटिशन के लिये उसे तैयार करूंगा। सेट पर मैंने बहुत कम समय के लिये काम किया था और यह काफी बेहतरीन अनुभव रहा। मैंने देखा कि हर कोई एक बड़ी टीम की तरह काम कर रहा है और मुझे काफी मजा आया। दर्शकों को यह शो काफी पसंद आ रहा है और मुझे उम्‍मीद है कि उन्‍हें आगे भी यह शो अच्‍छा लगता रहेगा।”

देखते रहिये  भाखरवड़ी ‘, सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सिर्फ सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri