अपने बयान को लेकर विवादों में घिरे कॉमेडियन वीर दास, जानें पूरा मामला

1 min


बॉलीवुड के जानें-मानें एक्टर और कॉमेडियन वीर दास अपने बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते है। वहीं एक बार फिर से वीर दास चर्चा में है। हाल ही में वीर दास ने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’ शीर्षक से एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो वीर दास ने देश के कथित दोहरे चरित्र के बारे में बात की और कुछ ऐसे बयान दे दिए जिससे उन्हें भारी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है।

आपको बता दें कि, एक्टर और कॉमेडियन वीर दास ने ट्विटर पर इस पूरे वीडियो को शेयर किया, जिसमें वो कहते दिख रहे थे, मैं एक ऐसे भारत से आता हूं, जहां दिन में स्त्री की पूजा होती है और रात में उनके साथ दुष्कर्म होता है। मैं उस भारत से आता हूं जहां आप AQ1 9000 है फिर भी हम अपनी छतों पर लेट कर रात में तारे गिनते हैं। मैं उस भारत से आता हूं, जहां हम वेजिटेरियन होने में गर्व महसूस करते हैं लेकिन उन्हीं किसानों को कोसते हैं।

यहाँ देखे पूरा वीडियो:

वहीं एक्टर और कॉमेडियन वीर दास के इस वीडियो के चलते लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे है और काफी खरी खोटी  सुना रहे है। इतना ही नहीं लोग उन्हें देश विरोधी भी कहने लगे है। साथ ही साथ लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग भी करने लगे है।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri