ऑल्ट बालाजी ने किया पम्मी आंटी और उनके परिवार का स्वागत

1 min


भारत का सबसे बड़ा ओटीटी मंच जिसमे ओरिजिनल और एक्सक्लूसिव शोज़ को प्रसारित करता है। ऑल्ट बालाजी पम्मी आंटी के साथ अपने दर्शकों के लिए एक आकर्षक नया शो लेकर आ रहा है। डिजीटल शो में मनाया जाने वाला पम्मी अंटी उर्फ सुमीर पसरीचा और उनकी अद्भुत फैमिली दिखेंगे। इस शो की खास बात यह है कि सभी किरदार खुद सुमीर पसरीचा ने खुद ही निभाई है।

ऑल्ट बालाजी के नए शो में आपको नए किरदारों का सामना करना पड़ेगा क्योंकि यह पम्मी आंटी की एक दयनीय विस्तार परिवार है जिसमे अमेरिका से लौटा बेटा टिम्मी, नखरीली नौकरानी शांति शोले और एक मनोरंजक पड़ोसी किशोरी लाल पम्मी आंटी के कट्टरपंथियों को उत्साह से जोड़ देगा। स्टैंड-अप कॉमेडी प्लेलिस्ट लॉन्च करने के बाद, ऑल्ट बालाजी  इस शो के साथ दर्शकों के लिए हंसी के फुवारे को कायम कर रहा है। दर्शक पम्मी आंटी के किरदार को पसंद करते है और वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद शेयर भी करते है।

शो के बारे में बात करते हुए सुमीर पसरीचा ने कहा, “ऑल्ट बलाजी इस शो को लाने के लिए एक आदर्श मंच है। सबसे रोमांचक हिस्सा यह है कि मुझे एक शो में 4 किरदार निभाने है, ऐसा मौका किसी किसी को मिलता है। यह पूरा शो एकता की रचना है यह उन्ही का आईडिया था की मैं इस शो मैं चार किरदार निभाओं। दर्शकों को इस परिवार के सदस्यों के बीच उन्मादपूर्ण संबंध गतिशीलता को दिखाना काफी दिलचस्प होगा। मैं इस अवसर को पाने के लिए भाग्यशाली हूं और शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हूं। “

SHARE

Mayapuri