कॉमेडी किंग परेश रावल फिर से राज करेंगे

1 min


बॉलीवुड में बहुत ही कम ऐसे एक्टर्स है जो अपनी बहु रंगी एक्टिंग से लोगो का दिल जीते हो उनमेसे ही एक बढ़िया एक्टर है परेश रावल जो अपनी कॉमेडी के साथ ही हर किस्म के रोल बढ़िया तरीकेसे पेश करते है।
IMG_1822
​परेश रावल पिछले तीन दशको से लोगो को अपने अभिनय से जोड़ रखा है , उनकी कॉमिक टाइमिंग के तो क्या कहने। उनमे इतनी वैरायटी है की वे किसी भी रोल में अच्छे लगते है। परेश रावल हेराफेरी में बाबुराव बने तो ​ओह माय गॉड में कांजीभाई बने और यादगार बन गए , परेश ऐसे है की अपने किरदार में जान डालदेते है।
अब यह अभिनेता अपनी एक्टिंग से कुछ गंभीर प्रश्नो पर अपनी कॉमेडी के साथ फिल्म धरम संकट में नजर आएंगे। इस फिल्म में परेश रावल कभी फादर ,कभी मौलवी तो कभी पंडित बने हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह के साथ अनुकपूर नजर आयंगे फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है की  शख्स दो धर्मो के बीच फसा हुआ है और किसी धर्म को चुनना है। धर्म संकट में परेश रावल धर्मपाल की भूमिका करते हुए नजर आयंगे। जो की अपने धर्म को खोजते हुए और अपनी पहचान को खोजते हुए दिखाई देंगे।
​परेश ​रावल कहते है ” धरम संकट में एक अच्छी फिल्म है , यह फिल्म एक सन्देश देती है और यह ही फिल्म की नीव है।में काफी भाग्यशाली हु की इस तरह का रोल मेरे हिस्से आया है। यह किरदार जरूर ही दर्शकों का और मेरे फैंस का मनोरंजन करेगा।
​धरम संकट में यह फिल्म अप्रेल १० को सभी सिनेमा गृह में प्रदर्शित होगी। ​

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये