‘भाबी जी घर पर हैं’ कि ‘गोरी मेम’ सौम्या टंडन बनीं मां, बेटे को दिया जन्म

1 min


जाने माने कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ की अनीता भाभी उर्फ सौम्या टंडन के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। खबर है कि सौम्या ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। बता दें, कि सौम्या ने प्रेग्नेंसी के कारण कुछ दिनों से छुट्टियां ली थी। वह शो पर भी नजर नहीं आ रही थीं। सौम्या ने शुक्रवार को बेटे को जन्म दिया है और उनका पूरा परिवार इस बात से बेहद खुश है।

सौम्या ने सोशल मीडिया पर हाल ही में अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ नजर आ रही हैं। वह अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किस कदर खुश और उत्साहित हैं वह उनके हाल की तस्वीरों में देखा जा सकता है। जाहिर है कि यह उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी है। बता दें कि सौम्या ने बैंकर देवेंद्र सिंह से शादी की है।

सौम्या ने लंबे समय तक अपनी शादी की खबर मीडिया के सामने नहीं आने दी थी। लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने खुल कर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की। कुछ महीनों पहले हमने आपको बताया था कि, छोटे परदे के हिट शो भाबी जी घर पर हैं की अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन ने लोगों को खुशखबरी दी थी कि वो मां बनने वाली हैं। तब से लोग इस बात की चर्चा कर रहे थे कि कहीं वो शो छोड़ कर तो नहीं जाएंगी या उनकी जगह कोई दूसरा अनीता भाभी बनेगा।

उस समय शो की निर्माता बिनैफर कोहली ने कहा था कि सौम्या का शो छोड़ कर जाने या उनकी जगह कोई नया चेहरा आने का सवाल ही नहीं उठता। सौम्या काफी प्रोफेशनल हैं और छुट्टी पर जाने से पहले वो लगातार काम कर रही हैं। उनके एपिसोड बैंक किये जा रहे हैं। वो अपने घर के पास ही शूट कर रही हैं और ज़्यादा काम कर रही हैं। अगर बच्चे के जन्म के बाद उन्हें ऐसा लगा कि वो घर और शूटिंग को एक साथ संभाल नहीं पाएंगी और वो आकर मुझसे इस बारे में कहेंगी तो जरूर उनकी बात को सम्मान दिया जाएगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri