पहली बार एक साथ एक फिल्म में कॉमेडी करेंगे विनय पाठक और मनोज पाहवा

1 min


वे कहते हैं कि सबसे कठिन काम लोगों को हंसाना है और फिर भी कुछ ऐसे हैं जो इसे सहज महसूस करते हैं। ऐसे दो अभिनेता, विनय पाठक और मनोज पहवा हैं। अपने संबंधित फिल्मों में महान कॉमेडी दृश्यों के साथ दर्शकों को कई वर्षों तक विभाजित करने के बाद, वे आखिरकार पहली बार स्क्रीन पर एक साथ आ रहे हैं। हर्ष छया के निर्देशक पदार्पण “खजूर पे अटके” एक ही फ्रेम में विनय पाठक और मनोज पहवा को प्रदर्शित करने वाली पहली फिल्म है! विनय रविंद्र खेलते हैं, जबकि मनोज अपने भाई जीतेन्दर को खेलते हैं,

जो परिवार में सबसे बड़े हैं, जिनकी हाइपर-भावनात्मक प्रकृति अपने छोटे भाई को अपराध के झगड़े देती है। उनकी केमिस्ट्री और हास्य समय की महान भावना पहले ही ट्रेलर में देखी जा सकती है जो दिल जीत रही है। और यद्यपि मुंबई में इस परिवार के पुनर्मिलन की परिस्थितियां आदर्श से कम हैं, लेकिन यह अपने ‘आइटम परिवार’ के विभिन्न सदस्यों द्वारा उठाए गए उल्लसित घटनाओं की एक श्रृंखला बन जाती है!

हालांकि उनकी केमिस्ट्री और बंधन स्क्रीन तक सीमित नहीं है; फिल्म के प्रचार के दौरान भी, यह देखा गया है कि यह जोड़ी एक महान सहकर्मी साझा करता है और लोगों को हंसने का कोई मौका नहीं देता है! स्क्रीन पर भाइयों को किरदार निभाने वाले ऐसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं को देखने के लिए यह वास्तव में एक दृश्य उपचार होगा और हमें यकीन है कि दर्शकों को उन्हें एक साथ देखना अच्छा लगेगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये