कॉमेडी सुपरस्टार में गुस्से के साथ कॉमेडी का तड़का

1 min


सब टीवी के रियेलिटी शो ‘कॉमेडी सुपरस्टार’ में बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन, हैंडसम सोनू सूद और बेहतरीन अभिनेता शेखर सुमन जज़ की भूमिका निभा रहे हैं और इनके कंधों पर भारत के अगले सर्वश्रेष्ठ कॉमेडी आइडल को चुनने की जिम्मेदारी होगी। कॉमेडी सुपरस्टार में एक ऐसे बेमिसाल एन्टरटेनर की तलाश की जायेगी, जिसमें एक्स फैक्टर होगा। शो में प्रतिभागियों को कॉमेडी के विभिन्न मानकों के माध्यम से एक कॉमेडियन के पांच मुख्य गुणों के आधार पर जज किया जायेगा। बेमिसाल कॉमेडी सुपरस्टार में कुछ खूबियों का होना जरूरी होगा, जैसे कि बेहतरीन हास्य, दर्शकों का मनोरंजन करने की काबिलियत और असाधारण व्यक्तित्व।

कॉमेडी सुपरस्टार के नवीनतम एपिसोड में क्रोध यानी गुस्सा मुख्य विषय था, जिसमें प्रतिभागियों को अपने एक्ट्स में भावनाओं का प्रदर्शन करना था। संजीव अत्री इस वीकेंड अपने खोजपरक परफॉर्मेंस के साथ स्टेज पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। वे दिखायेंगे कि सुदीपा सिंह यदि गुस्से और निर्दयता के साथ कॉमेडी सुपरस्टार को होस्ट करेंगी तो कैसी नजर आयेंगी। उनका यह परफॉर्मेंस दर्शकों को उनकी सीट से बांधकर रखेगा।

sushmita sen

संजीव ने अपने समूचे स्टैंड-अप एक्ट से दर्शकों का मनोरंजन किया। होस्ट और जजेज़ ने उनके साथ शानदार समय बिताया और इस परफॉर्मेंस का खूब आनंद उठाया। सभी जजों ने संजीव द्वारा ऐक्ट में प्रदर्शित उनके अनूठे आइडियाज और भरोसे के लिए खूब प्रशंसा की। सुष्मिता सेन संजीव के ऐक्ट और उनकी सोच से बेहद प्रभावित थीं। यह एक अच्छे कलाकार की निशानी है जो दर्शकों को बोर हुये बगैर परफॉर्मेंस से बांधकर रखने में माहिर होता है।
संजीव अत्री ने बताया, ‘‘मैंने कॉमेडी सुपरस्टार में शानदार समय बिताया है। मुझे इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हो रही है। अपने एक्ट्स में अनूठी अवधारणायें लेकर आना चुनौतीपूर्ण है लेकिन हम हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ करने और सबसे बेहतर प्रदर्शन की कोशिश करते हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा स्टैंड-अप ऐक्ट पसंद आयेगा।‘‘
कॉमेडी सुपरस्टार देखें, प्रत्येक शनिवार एवं रविवार को, रात 9 बजे सिर्फ सब टीवी पर!

SHARE

Mayapuri