सलमान खान के शो Bigg boss 14 में आम आदमी को मिल सकती है एंट्री , इस बार शो का थीम जंगल …

1 min


सलमान खान के शो Bigg boss 14 में आम आदमी को भी मिल सकती है एंट्री , मई से ऑडिशन की चर्चा

हाल ही में खत्म हुआ Bigg boss 13 को अभी तक के सभी सीजन में बेस्ट कहा जा सकता है। सलमान खान के शो के इस सीजन ने बढ़िया टीआरपी कमाई और कई रिकॉर्ड बनाए। बिल्कुल अलग तरह के कॉन्सेप्ट को खूब पसंद किया गया और इस बार Bigg Boss का घर भी मुंबई में बना। खास बात यह है कि इस सीजन में कई वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, जिसके चलते इस शो को कई हफ्तों के लिए बढ़ाया भी गया। यह सीजन भले ही खत्म हो गया है लेकिन इसकी चर्चा अभी भी है।

‘Bigg Boss 14’ में आम आदमी की होगी एंट्री

सलमान खान Bigg boss

Source – Indiatv

बीते सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला थे। असीम रियाज रनरअप रहे। यह सीजन काफी शानदार रहा इसलिए ‘Bigg boss 14’ को लेकर दर्शकों में उत्साह जबरदस्त है। बिग बॉस के 13वें सीजन में सिर्फ और सिर्फ सेलेब्स ने ही हिस्सा लिया था और मेकर्स ने इस बारी कॉमनर्स के लिए सभी दरवाजें बंद कर दिए थे। ऐसे में खबर है कि bigg Boss 14 में एक बार फिर आम आदमी की एंट्री हो सकती है।

मई में होंगे ऑडिशन

सलमान खान Bigg boss

Source – Instagram

कहा जा रहा है कि इसके लिए ऑडिशन इस साल मई में ही शुरू हो जाएंगे। यह भी खबर है कि इस बार बिग बॉस के घर को जंगल में बदला जाएगा और घर में कम से कम चार या पांच आम आदमी होंगे और शेष सेलेब्रिटीज रखे जाएंगे।

अमूनन देखा गया है कि जिस-जिस सीजन में कॉमनर्स ने हिस्सा लिया है, उस सीजन में काफी बवाल मचा है। 10वें, 11वें और 12वें सीजन में कई कॉमनर्स ने तो अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने के लिए खूब पापड़ बेले थे।

सितम्बर से शुरु हो सकता है नया सीजन

सलमान खान Bigg boss

Source – Socialnews

सुनने में आ रहा है कि इस साल Bigg boss 14 का नया सीजन सितम्बर महीने में ही शुरु हो जाएगा। देश में फैली कोरोना वायरस की महामारी के थमने के बाद ही मेकर्स इस विषय में कुछ फैसला लेंगे।

इन ऑडिशन्स को लेकर कुछ पोस्ट इंस्टा पर भी देखी जा रही हैं। वैसे यह भी तय है कि इस साल सलमान खान ही इस शो को होस्ट करने वाले हैं। हर बार एक गलतफहमी रहती हैं कि सलमान इस शो को करेंगे या नहीं, लेकिन इस बार बिल्कुल भी ऐसा नहीं है। पिछला शो जिस कदर हिट रहा उससे सलमान खान की गैरमौजूदगी का तो सवाल ही नहीं उठता है।

सलमान के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ ‘प्यार करो ना ‘

सलमान खान Bigg boss

Source – Instagram

आपको बता दे , सलमान खान लगातार कोरोना वायरस के प्रति अपने फैन्स को जागरुक करने का काम कर रहे हैं। ऐसे में सलमान ने अपने नए यू ट्यूब चैनल पर अपना पहला गाना ‘प्यार करो ना’ रिलीज़ कर दिया है। इस गाने के बोल सलमान और हुसैन ने लिखे हैं। इसे साजिद वाजिद की जोड़ी ने कंपोज किया है।  सलमान खान के इस गाने को उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

और पढ़ेंः हॉलीवुड मूवी “The Intern” का बनेगा हिंदी रीमेक, ऋषि कपूर और दीपिका होंगे मेन लीड

SHARE