‘प्यार का पंचनामा 2’ की स्टारकास्ट ने लॉन्च किया ई-शॉपिंग पोर्टल CompareMunafa.com

1 min


Cast Pyar ka Panchnama 2

भारत के 16 बिलियन अमेरिकी डॉलर ई-कॉमर्स बाजार में प्रवेश करते हुए, नया विशिष्ट ई-शॉपिंग पोर्टल CompareMunafa.com एक कदम आगे वाला एकल प्लेटफॉर्म है जो केवल एक क्लिक पर ही तुलना, सौदा और मुनाफा प्वाइंट्स प्रदान करता है। यह अतिरिक्त विशेषताएँ भी प्रदान करता है जो ग्राहकों को प्राइस ड्रॉप अलर्ट सेट करने और मूल्य विवरण आरेखों का विश्लेषण करने की अनुमति भी प्रदान करता है। CompareMunafa.com की अग्रणी ई-शॉपिंग साइटों जैसे स्नैपडील, फ्लिपकार्ट, अमेजॉन, ईबे, जबाँग, पेटीएम, इंफिबीम, होमशॉप18, क्रोमा, आस्क मी बाजार, इत्यादि के साथ संबद्ध साझेदारी है।

CompareMunafa.com को दिल्ली में होटल ताज मानसिंह में, बहुप्रतीक्षित सीक्वल मूवी प्यार का पंचनामा 2 की स्टारकास्ट की उपस्थिति में लॉन्च किया गया। कार्तीकेय तिवारी, ओंकार कपूर, संदीप निज्जर, नुशरत भरूचा, इशिता शर्मा, सोनाली सहगल, निर्माता अभिषेक पाठक और निर्देशक लव रंजन ने विवेक अग्रवाल, संस्थापक और प्रबंधन निदेशक एवं कंचन सुखीजा, संस्थापक और सीईओ, CompareMunafa.com के साथ पोर्टल का उद्घाटन किया। फिल्म “प्यार का पंचनामा 2” के साथ पोर्टल युवाओं को दावत का पूरा गुलदस्ता CompareMunafa.com की विभिन्न प्रकार की सेवाओं के साथ प्रदान करने के लिए तैयार है, जो फिल्म के अंदर ब्रांडिंग के रूप में एकीकृत है।

प्यार का पंचनामा 2 के साथ मिलकर CompareMunafa.com के उद्घाटन पर, निर्देशक, लव रंजन ने कहा, भारत में युवा आबादी द्वारा उत्पन्न की गईं उपभोक्ताओं की सदा परिवर्तनशील क्रिया ने ई-कॉमर्स व्यवसाय को शानदार बढ़ावा दिया है। प्यार का पंचनामा 2 ऑडिएंस के लिए एक मनोरंजक अनुभव होने वाला है और CompareMunafa.com के साथ बहुत योग्य है क्योंकि यह युवाओं को लक्ष्य करती है।

विवेक अग्रवाल, CompareMunafa.com के सह-संस्थापक और प्रबंधन निदेशक ने कहा, लगभग 73% खरीदार शॉपिंग करने के पूर्व मूल्यों की तुलना करने के लिए ऑनलाइन मूल्य तुलना साइटों/एप या शॉपिंग कंपेरिजन इंजिन (सीएसई) का उपयोग करते हैं। आगे उन्होंने कहा, CompareMunafa.com के उद्घाटन पूर्व चरण के दौरान हमने 15% उन्नति की है और हम ई-कॉमर्स बाजार स्थल पर कब्जा करने की आशा कर रहे हैं। हमारे पास खरीदारों के लिए सर्वश्रेष्ठ डील प्राप्त करने में उनकी सहायता करने के लिए उत्पाद श्रेणी की व्यापक श्रृंखला है जैसे होम एप्लायंस, फैशन पुरुष और महिलाएँ, मोबाइल, लैपटॉप कैमरे और बच्चों के खिलौने।

कंचन सुखीजा, CompareMunafa.com की सहसंस्थापक और सीईओ ने कहा, CompareMunafa.com खरीदारों के लिए संपूर्ण शॉपिंग अनुभव को खुशहाल बनाएगा। 95% भारतीय उपभोक्ता खरीदारी करते समय तुलना करना और कूपनों का उपयोग करना पसंद करते हैं और CompareMunafa.com उपभोक्ताओं की माँग को पूरा करता है। भारत में ऑनलाइन खरीदारी की बढ़ती हुई लोकप्रियता के साथ, ऑनलाइन मूल्य तुलना की संबद्ध सेवा भी तेजी से लोकप्रियता प्राप्त कर रही है। यह खरीदारों को विभिन्न ऑनलाइन विक्रेताओं के मूल्यों की एक ही स्थान पर तुलना करने में सहायता करता है जिससे वे सर्वश्रेष्ठ मूल्य चुनने में सक्षम होते हैं। यह खरीदारों की न केवल पैसा बचाने में सहायता करता है बल्कि समय भी बचाता है।

SHARE

Mayapuri