मेरा मुकाबला खुद से है सलमान,शाहरुख, अक्षय से नही: आमिर खान

1 min


बॉलीवुड के तीनों खान सलमान खान शाहरुख खान और आमिर खान बॉक्स के बादशाह है और इन तीनों के फिल्में ज्यादातर बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होती है। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि हाल ही में रिलीज हुई है आमिर खान की दंगल ने भारत में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए जिसके बाद कॉम्पिटिशन और बढ़ गया। लेकिन जब इस बारे में आमिर खान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनका मुकाबला शाहरुख, सलमान या अक्षय जैसे किसी बड़े कलाकार से नहीं है। उन्होंने कहा कि फिल्मों में उनका मुकाबला सिर्फ खुद से है।

आमिर ने कहा है कि ये जरूर है कि वो अन्य अभिनेताओं के कामों से प्रेरित होते हैं। फिल्म ‘दंगल’ के सफल होने पर आमिर गुरुवार को मीडिया से मुखातिब हुए उन्होंने बोला कि मेरा मुकाबला खुद से है न कि शाहरुख, सलमान, अक्षय या किसी और से। ‘दंगल’ सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन चुकी है।

उनसे पूछा गया कि दूसरे अभिनेताओं की कौन सी फिल्म उन्हें पसंद है? जवाब में उन्होंने शाहरुख की कुछ फिल्मों का नाम लिया। आमिर ने कहा कि मुझे शाहरुख की कई फिल्में पसंद हैं। खासतौर पर ‘चक दे इंडिया’, ‘स्वदेस’, ‘कुछ कुछ होता है’ और ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’।

बता दे कि दंगल बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। आमिर ने इस बारे में कहा कि ‘दंगल’ को मिले रिस्पॉन्स से मैं अचंभित हूं। लोगों ने इसे बेहद पसंद किया। इस तरह की प्रतिक्रिया कम ही मिलती है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये