अमिताभ और श्वेता के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, अब नही रिलीज़ होगा उनका ऐड

1 min


अमिताभ बच्चन और उनकी बेटी श्वेता नंदा हाल ही में एक ऐड में एक साथ नजर आए।  जिन लोगों ने यह ऐड देखा वो इस देख कर काफी उत्साहित हुए होंगे।  लेकिन जिन लोगों ने यह ऐड नहीं देखा वो लोग शायद अब कभी यह ऐड नहीं देख पाएंगे।  क्योंकि श्वेता और अमिताभ का यह ऐड अब कभी रिलीज़ नहीं होगा। जी हाँ हाल ही में ऑल इंडिया बैंक ऑफिसर्स कॉन्फेडरेशन ने इस ऐड पर आपत्ति  जताई है “उनका कहना था कि यह ऐड बैंक कर्मियों के काम पर सवाल उठाता है। इससे लाखों कर्मचारियों की भावनाएं आहत हो सकती हैं। आईबीओसी के महासचिव सौम्य दत्ता ने आरोप लगाते हुए इस विज्ञापन का विचार और लहजा अपमानजनक बताया था।

कल्याण ज्वेलर्स ने जारी किया स्टेटमेंट

जिसके बाद अब ज्वैलर ब्रांड के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन ने कहा, ‘हम इस ऐड को सभी मीडिया चैनलों से हटा रहे हैं। हम समझ सकते हैं कि इस ऐड से किसी की भावनाएं आहत हो सकती हैं।

ऐड रिलीज़ न होने पर भावुक हुए अमिताभ

इस खबर के बाद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। यह एक ज्वैलरी ब्रांड का ऐड था। इसमें उन्होंने पहली बार अपनी बेटी श्वेता नंदा बच्चन के साथ काम किया। वहीं श्वेता के लिए भी यह डेब्यू ऐड फिल्म थी।  वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा था, ‘ये मेरे लिए बहुत भावुक पल है। मैंने जब-जब इसे देखा मेरी आंखों में आंसू आ गए। बेटियां बेस्ट होती हैं।’ लेकिन श्वेता बच्चन का यह ऐड डेब्यू बुरी तरह फ्लॉप हो गया है। यहां तक कि अब इसे रिलीज भी नहीं किया जाएगा हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.